किसी भी तथ्यहीन खबर को प्रकाशित न करें :- पुलकित खरे

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, मध्य क्षेत्र लखनऊ की ओर से गांधी भवन सभागार में आयोजित वार्तालाप विषयक एक दिवसीय ग्रामीण मीडिया कार्यशाला का उद्घाटन जिलाधिकारी पुलकित खरे ने मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में जिलाधिकारी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार बन्धु ग्राम वासियों को सरकार की योजनाओं के सम्बन्ध में पूर्ण जानकारी दें तथा किसी भी तथ्यहीन खबर को प्रकाशित न करें। उन्होने कहा कि अधिकारियों एवं मीडिया के बीच ऐसी कार्यशालायें होती रहनी चाहिए ताकि विभागीय अधिकारियों के माध्यम से आप लोगों को भी सरकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त हो और उन योजनाओं की जानकारी आप लोग अपने प्रिन्ट, इलेक्ट्रानिक व सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनमानस तक पहुंचायें।

कार्यशाला में मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 एसके रावत ने आयुषमान भारत, जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने स्वच्छ भारत मिशन, अग्रणी जिला प्रबन्धक श्री शुक्ला ने प्रधानमंत्री मुद्रा लोन के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मध्य क्षेत्र के  उप निदेशक विनय राज तिवारी ने जिलाधिकारी, अन्य अधिकारियों एवं आये हुए ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार बन्धुओं का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सहायक निदेशक सूचना कुमकुम शर्मा, पत्रकार अभय शंकर गौड़, विजय शंकर पाण्डे, सुधांशु मिश्रा, आमिर किरमानी सहित अन्य पत्रकार बन्धु मौजूद रहे।

url and counting visits