मतदान आपकी जिम्मेदारी, ना मज़बूरी है। मतदान ज़रूरी है।

लोगों व खेल प्रेमियों के मनोरंजन के लिये प्रत्येक माह होंगी खेल प्रतियोगितायें – पुलकित खरे

टूर्नामेन्ट में जनपद की 12, लखनऊ की 02 व कानपुर, कानपुर देहात, उन्नाव व सीतापुर की 01-01 टीमें भाग ले रही हैंः-जिलाधिकारी

                 विगत माह स्पोर्टस स्टेडियम में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में आयोजित जिला खेलकूद समिति की बैठक में निर्णय लिया गया था कि प्रत्येक माह स्टेडियम में विभिन्न खेलों की प्रतियोगितायें कराई जायेगी। इस संबन्ध में जिलाधिकारी ने कहा कि जिला खेलकूद समिति द्वारा लिये गये निर्णय के क्रम में आज से क्रिकेट टूर्नामेन्ट का आयोजन किया जा रहा है और इसी तरह जनपद के लोगों व खेल प्रेमियों के मनोरंजन के लिये प्रत्येक माह किसी न किसी खेल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जायेगा।
                 इसी के क्रम में आज से स्पोर्टस स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेन्ट का आयोजन प्रारम्भ हुआ। क्रिकेट टूर्नामेन्ट में जनपद की 12, लखनऊ की 02 तथा कानपुर, कानपुर देहात, उन्नाव एवं सीतापुर की एक-एक टीमों द्वारा भाग लिया जा रहा है। क्रिकेट टीमें 16-16 ओवर का मैच खेलेंगी और फाइनल मैच 20 ओवर का होगा। फाइनल मैच रविवार को खेला जायेगा जिसमें मा0सांसद एवं जिलाधिकारी उपस्थित रहकर मैच देखेंगे। जिलाधिकारी ने जनपद वासियों एवं खासकर खेल प्रेमियों से अपील की है कि खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिये अधिक से अधिक लोग मैच देखने जायें। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में विभिन्न जिलोे की टीमों के कप्तानों से परिचय प्राप्त किया तथा उन्हें खेल भावना से खेलने हेतु प्रेरित किया।