राजस्थान में दो सीट जीतकर कांग्रेस न देखे मुंगेरी लाल के सपने : स्वामी प्रसाद मौर्य

                    सण्डीला पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कई कार्यक्रमो में शिरकत करते हुए अशोक स्तंभ का लोकार्पण किया वहीं ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व अन्य दलों को आड़े हाथों लिया और भाजपा की सरकार को पिछली सरकारों से बेहतर बताया।
                    कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सण्डीला इलाके के लोकमान्य खेडा गांव के सम्राट अशोक शिक्षण संस्थान में नव निर्मित सम्राट अशोक के स्तंभ का लोकार्पण किया । यहां उन्होंने जनसभा को भी सम्बोधित किया और सम्राट अशोक के जीवन के बारे में बताकर उनके जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही । उन्होंने विद्यालय में वृक्षारोपण भी किया । यहां लोकार्पण के पश्चात उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और सण्डीला रवाना हो गये। मंत्री ने सण्डीला कस्बे में नगर पालिका परिषद के प्रांगण में लगाई गई इंटरलॉकिंग का निरीक्षण करके उद्घाटन किया । उन्होंने परिसर में ही वृक्षारोपण रोपण भी किया ।
                    उन्होंने कांग्रेस व अन्य दलों को आड़े हाथों लिया और भाजपा की सरकार को पिछली सरकारों से बेहतर बताया । मंत्री ने कहा कि राजस्थान में दो सीट जीतकर कांग्रेस मुंगेरी लाल के सपने न देखे । सण्डीला में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि कासगंज की घटना दुःखद और प्रशासन की लापरवाही जिसके चलते वहां के कप्तान को हटाया गया । कानून व्यवस्था को विपक्ष के निशाने पर आई सरकार का बचाव करते हुए स्वामी प्रसाद ने कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था पहली सरकारों से बेहतर है । पहले अपराधी सत्ता का सुख भोगते थे और भाजपा सरकार में मुठभेड़ ।