संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

माँ-बेटी की अज्ञात बेखौफ़ बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी हत्या

कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल के आवास के बग़ल में डाक्टर अनूप यादव के मकान में दो वर्ष से किराए पर मोहित उर्फ अजय साहू अपनी पत्नी व बेटी के साथ रहकर डी जे का संचालन कर परिवार का पालन पोषण करता था।

मंगलवार सुबह मोहित उर्फ अजय साहू घर से प्रयागराज निजी काम से गया था। मोहित की पत्नी सरिता 30 वर्ष व बेटी तनु 7 वर्ष की धारदार हथियार से अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दिया। दिनभर बेटी को पड़ोसियों ने नहीं देखा तो अनहोनी की आशंका होने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोल कर कमरे में आवाज देते हुए पहुंचे तो मां बेटी की खून से लथपथ लाश पडी मिली। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची। मोहित देर शाम वापस घर पहुंचा तो मौके पर पत्नी सरिता व बेटी तनु की लाश देख चीखने चिल्लाने लगा।

बताते चलें कि पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कुम्हियावा निवासी मोहित उर्फ अजय साहू पुत्र रामप्रसाद सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू में किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रहकर डीजे संचालन करता था। 13 अक्तूबर मंगलवार को मोहित प्रयागराज निजी कार्य से गया था। सुनसान देख अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर मोहित की पत्नी सरिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया। पुत्री तनु की भी गले तकिया लगाकर हत्या कर दिया।

मौके पर सीओ सिराथू रामवीर सिंह व एसओ प्रदीप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच घटना की छानबीन कर रहे हैं। मां बेटी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

—-कौशाम्बी से जिला ब्यूरो चीफ एमडी मौर्य की रिपोर्ट