डा0 विपिन कुमार मिश्र कार्य एवं कर्तव्यों के प्रति लगनशील व मेहनती अधिकारी : पुलकित खरे

                 निवर्तमान अपर जिलाधिकारी डा0 विपिन कुमार का विदाई अभिनन्दन समारोह का आयोजन आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में किया गया । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी का माला पहना कर स्वागत किया तथा तरीफ करते हुए कहा कि एडीएम के साथ उनका छोटा समय बीता परन्तु यह अनुभव हुआ कि वह अपने कार्य एवं कर्त्वयों के प्रति लगनशील एवं मेहनती है और अधिकारी की यही खूबी उनके अधीनस्थ को भाती है और उन्हें भी समय से कार्य करने की प्रेरणा देतीे है ।
विदाई समारोह में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, वर्तमान अपर जिलाधिकारी विमल कुमार अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, नगर मजिस्ट्रेट वन्दिता श्रीवास्तव, डीजीसी सिविल अविनाश गुप्ता एवं उप जिलाधिकारियों, तहसीलदारों, जिला स्तरीय अधिकारियों,नाजिर मधु शुक्ला व विनोद कुमार द्वारा माला पहना कर स्वागत किया  तथा निवर्तमान अपर जिलाधिकारी की कार्य क्षमता एवं विशेष कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।
                  इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए अपर जिलाधिकारी डा0विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि उनका जिलाधिकारी महोदय के साथ मात्र दो महीने का कार्यकाल रहा परन्तु उन्हें जिलाधिकारी से बहुत कुछ सीखने को मिला है । उन्होने कहा कि जिलाधिकारी की दूरगामी सोच एवं कार्यकुशलता की वजह से जनपद को विभिन्न कार्यो में अच्छी सफलता मिली और जनपद प्रदेश व मण्डल में दूसरे व तीसरे स्थान पर हुआ । डा0 मिश्र ने कहा कि वह एक वर्ष पूर्व विधान सभा चुनाव के समय जनपद में आये थे लेकिन जनपद में तैनात उप जिलाधिकारियों , तहसीलदारों, जिला स्तरीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और लगन से चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराया गया तथा ऋण मोचन में भी जिले को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ । विदाई समारोह में जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिवार की ओर से निवर्तमान अपर जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह भेंट किया । कार्यक्रम का संचालन नाजिर मधु शुक्ला एवं विनोद कुमार भद्री द्वारा संयुक्त रूप से किया गया ।
url and counting visits