हत्या के मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाइवे पर लगाया शव रखकर जाम

               सुरसा थाना क्षेत्र के जगतपुरवा में बाइक टकराने के बाद पीट-पीट कर युवक की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस द्वारा सक्रियता न दिखाने पर परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव नेशनल हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया और ग्रामीण व परिजनों ने प्रदर्शन कर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए।हालांकि जाम की सूचना पाकर सीओ सिटी विजय कुमार राणा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे औऱ ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया।।परिजनों का आरोप है कि सुरसा पुलिस मामले में लीपापोती करते हुए विपक्षियों से सांठगांठ कर रही है।
                 बता दें कि मामला सुरसा थाना क्षेत्र के जगतपुरवा गांव के पास का है जहां पर मढ़िया गांव के रहने वाले कमलेश अपने 2 साथियों के साथ हरदोई से घर वापस आ रहा था रास्ते में जगतपुरवा गांव के पास वहीं के रहने वाले वृद्ध व्यक्ति के बाइक ने टक्कर मार दी टक्कर लगने से वृद्ध  व्यक्ति का पैर टूट गया वही मृतक के भाई ने बताया कि वहां के रहने वाले शिवकुमार रजनीश मनोज व मिश्रीलाल के लड़के ने कमलेश को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया।घायल को जिला अस्पताल से लखनऊ रिफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई।मृतक के भाई सोनू और चाचा ने जगतपुरवा गांव के 4 लोगों पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है वही सुरसा पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच कराकर कार्यवाही करने की बात कर रही थी।
                 उधर जैसे है परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव मिला ग्रामीण व परिजन लखनऊ हरदोई मार्ग पर आ गए शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया और ग्रामीण व परिजनों ने प्रदर्शन कर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालांकि जाम की सूचना पाकर सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया। परिजनों का आरोप है कि सुरसा पुलिस मामले में लीपापोती करते हुए विपक्षियों से सांठगांठ कर रही है।
url and counting visits