संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

पकड़े गए आतंकियों की शिनाख्त पर तीन संदिग्ध गिरिफ़्तार

अपने देश को नीचा दिखाने को जेहादी फिर उठ खड़े हुए जेहादियों की तरफ से आवाज उठाने को

उत्तर प्रदेश एटीएस के ऑपरेशन में अंसार गजवातुल हिंद (AQIS समर्थित) द्वारा पहले से गिरफ्तार किए गए आतंकी मिन्हाज और मुसिरुद्दीन से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद एटीएस ने लखनऊ से तीन और संदिग्धों को गिरफ्तार किया।
संदिग्ध शकील लखनऊ में ई रिक्सा चालक था जिसे एटीएस ने आज बुद्धापार्क के पास से गिरफ्तार किया गया था। शकील लखनऊ के वजीरगंज क्षेत्र में रहता था जहां आज कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों के साथ उसके हमदर्द मित्रो और क्षेत्रवासियों ने अभद्र व्यवहार मारपीट करते हुए गालियां दी और उनको बंधक बना उनके कैमरे को भी तोड़ डाला।
उन लोगों की इस हरकत ने आज फिर एक बार साबित कर दिया की हमारे देश की खा के देश को खोखला करने वाले हमारे आस पास ही सफेद लिबास में हमारे दोस्त बनने का दिखावा करते हुए घूम रहें है जिनसे सावधान रहने की खासी जरूरत है क्योंकि आज सिर्फ वो आतंकियों के लिए हमारे लोगों को मार रहें है लेकिन क्या पता कल उनमें से कुछ खुद ही आतंकी बन जाएं।

मीडिया कर्मियों के साथ हुई इस घटना के बाद पुलिस उन सभी अपराधी उपद्रवियों की शिनाख्त में जुट गई है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर उनपर कार्यवाही की जा सकती है।

पूछताछ में पकड़े गए सभी संदिग्ध शकील, मोहम्मद मुस्तकीम और मोहम्मद मुईद ने अपने ऊपर लगे हुए आरोपों को भी स्वीकार किया। एटीएस द्वारा गिरफ्तार तीनों संदिग्धों को कोर्ट में पेश कर विधिक कार्यवाही की जाएगी और आगे की पूछताछ के लिए कस्टडी रिमांड के पेशी करेगी यूपी एटीएस।

अवनीश मिश्रा