दिव्यांगजन परीक्षण शिविर का आयोजन 07 फरवरी से 06 मार्च तक

                   जिलाधिकारी पुलकित खरे ने समस्त उप जिलाधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/पंचायत से कहा है कि मा0सांसद अंशुल वर्मा के संसदीय क्षेत्र हरदोई एवं जनपद के अन्य वंचित विकास खण्ड/तहसील/नगर पालिकाओं/नगर पंचायतों के दिव्यांगजनों को एलिम्को कानपुर के माध्यम से कृत्रिम अंग, सहायक उपकरण दिये जाने हेतु दिव्यांगजनों के परीक्षण शिविरों का आयोजन किया जायेगा।
                  उन्होने बताया है कि 07 फरवरी को प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 04 बजे तक विकास खण्ड कार्यालय सुरसा में दिव्यांगजनों के परीक्षण शिविर का आयोजन किया जायेगा। इसी प्रकार 08 फरवरी को विकास खण्ड बाबन, 09 फरवरी को टड़ियावां, 12 फरवरी को हरियावां, 13 फरवरी को अहिरोरी, 15 फरवरी को शाहाबाद, 16 फरवरी को टोडरपुर, 17 फरवरी को पिहानी, 19 फरवरी को साण्डी, 21 फरवरी को बिलग्राम, 22 फरवरी को माधौगंज, 23 फरवरी को हरपालपुर, 24 फरवरी को भरखनी, 26 फरवरी को बेहन्दर, 27 फरवरी को कछौना में तथा 28 फरवरी को तहसील परिसर हरदोई व 06 मार्च 2018 को तहसील परिसर सवायजपुर में दिव्यांगजनों के परीक्षण शिविर का आयोजन किया जायेगा।
                उन्होने सभी संबन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि आयोजित होने वाले शिविर के संबन्ध में व्यापक प्रचार प्रसार करायें तथा संबन्धित खण्ड विकास अधिकारी व उप जिलाधिकारी कैम्प में उपस्थित एलिम्को की टीम, दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग के कर्मचारी एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम के डाक्टरों/कर्मचारियों के बैठने हेतु व्यवस्था एवं अन्य सुविधायें उपलब्ध करायेंगे और अधिशासी अधिकारी नगर पालिका द्वारा पीने के पानी की व्यवस्था की जायेगी। उन्होने बताया है कि दिव्यांगजनों के परीक्षणोंपरान्त उनको टोकन जारी किये जायेंगे और कृत्रिम अंग/सहायक उपकरण वितरण की तिथि बाद में एलिम्को कानपुर द्वारा घोषित की जायेगी।