संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

चुनावी रण में विगुल बजाने को तैयार ” बीड गर्ल “

अभिषेक सिंह (सहसंपादक)-


सुलतानपुर – साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बीड गर्ल नाम से जानी जाने वाले अदाकारा प्राची अधिकारी पांच राज्यो के चुनावी रण में जलवे बिखेरने को तैयार हैं । कई बड़े राजनीतिज्ञ उनसे इस विधान सभा चुनाव में प्रचार प्रसार कराने के लिए संपर्क कर रहे हैं । लोग उनके स्टारडम का लाभ उठाना चाहते हैं । प्राची अधिकारी भी चुनावी रण में बिगुल बजाने को तैयार हैं । यह बाते ख़ास मुलाक़ात के दौरान प्राची ने कही । वे किसी फ़िल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी जा रही थी ।

वाक पटुता के कायल है लोग


सुलतानपुर – विभिन्न कार्यक्रमो में एवम न्यूज़ चैनलो पर चर्चाओ के दौरान उनकी वाक पटुता के लोग कायल है । उनका कहना है की मुझे सीधी बात करना बहुत पसंद है घुमा फिराकर बात करना मुझे बिलकुल पसंद नहीं है । उनका मानना है की लोग क्लियर बात करने से आज भी बहुत घबराते है । पर बेबाकी बहुत अच्छी चीज है ।

कई फ़िल्मे रिलीज़ को तैयार


सुलतानपुर – प्राची अधिकारी ने कहा की कई फिल्मे रिलीज़ को तैयार है । दो तेलगू फ़िल्म तो जल्द ही रिलीज़ हो जाएँगी । एक हिंदी फ़िल्म भी शुरू होने वाली है । उन्होंने कहा की अगर मौका लगा तो हॉलीवुड में भी काम करुँगी । कई टीवी चैनलो से विशेष प्रोग्रैम के साथ छोटे परदे पर भी आने का प्लान है ।

भविष्य में राजनीत में भी आने की संभावना


सुलतानपुर – प्राची अधिकारी भविष्य में राजनीत में भी पदार्पण कर सकती है । हालांकि अभी हाल फिलहाल उन्होंने किसी पार्टी के साथ जुड़ने का फैसला नहीं किया है । परंतु उनका कहना है की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं । उन्होंने कहा की जब भी अच्छा अवसर मिला तो राजनीत करने से पीछे नहीं हटेंगी ।

सोशल एक्टिविस्ट के रूप में बनाना चाहती है पहचान


सुलतानपुर – प्राची अधिकारी ने कहा की वे सोशल एक्टिविस्ट के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं । उनका कहना है की मैंने बुंदेलखंड का दुखद मंजर देखा है । वहा पर अभी बहुत काम करना है । लोग बहुत आभाव में जीवन बसर कर रहे है ।