कैराना-नूरपुर की हार पर भाजपा विधायक की फेसबुक पोस्ट वायरल

गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश ने भाजपा की हार पर ली चुटकी, सोशल मीडिया पर निकाली कुछ पंक्तियों के जरिये भड़ास।

  • विचारणीय है कि कहीं यह दल बदल की आहट तो नहीं ।

           उत्तर प्रदेश के शामली जिला के कैराना लोकसभा और बिजनौर जिला के नूरपुर विधानसभा उपचुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को दोनों सीटों पर मिली करारी हार पर भाजपा विधायक ने फेसबुक पोस्ट पर चुटकी ली है। दरअसल मामला हरदोई जिला का है। यहाँ गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने योगी सरकार पर चुटकी लेते हुए हार का ठीकरा प्रशासनिक अधिकारियों पर फोड़ा है। उन्होंने फेसबुक पर कुछ पंक्तियां पोस्ट की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फेसबुक पर लिखी ये पंक्तियां हो रही वायरल

पहले गोरखपुर, फूलपुर और अब कैराना, नूरपुर में भाजपा की हार का है हमें दुःख!

किन्तु वर्तमान हकीकत की पाँच लाइनें…..


मोदी नाम से पा गए राज।
कर न सके जनता मन काज।।
संघ,संगठन हाथ लगाम।
मुख्यमंत्री भी असहाय।।
जनता और विधायक त्रस्त।
अधिकारी,अध्यक्ष भी भ्रष्ट।।
उतर गई पटरी से रेल।
फेल हुआ, अधिकारी राज।।
समझदार को है ये इशारा।

आगे है अधिकार तुम्हारा।।


      उत्तर प्रदेश में ‘मोदी बनाम बाकी सब’ का मुकाबला बनी कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीटों पर नतीजों का ऐलान हो गया है। दोनों ही सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है। नूरपुर में जहां पार्टी को समाजवादी पार्टी ने वहीं कैराना में राष्ट्रीय लोकदल ने शिकस्त दी है। गोरखपुर-फूलपुर के बाद इन दोनों सीटों पर बीजेपी की हार को 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
     गौरतलब है कि कैराना से बीजेपी ने से पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका को मैदान में उतारा था, वहीं एकजुट विपक्ष की तरफ से राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) की तबस्सुम हसन मैदान में थीं। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी को वोट देने वाले लोगों को बधाई दी है।उन्होंने इसे लोकतंत्र में भरोसा न करने वाले लोगों की हार बताया है। उन्होंने कहा है कि लोगों ने बीजेपी को सटीक जवाब दिया है। गौरतलब है कि एसपी ने बीजेपी को नूरपुर में मात दी है।