ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

पिता-पुत्र ने बेरहमी से गर्भवती महिला को लातों से पीटकर किया घायल, हालत गम्भीर

पीड़िता के पति ने सैनी थाने में दिया लिखित तहरीर

✍️ IV 24 न्यूज कौशांबी से ब्यूरो चीफ एमडी मौर्य की रिपोर्ट

कौशांबी। सैनी थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात दबंगों ने एक गर्भवती महिला को लात घूंसों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर होने पर सिराथू स्थित वंदना हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने गर्भवती महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैनी थाना क्षेत्र के हिसामपुर माढो गांव में 03 जनवरी की रात 6:30 बजे मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी शमा परवीन एक गर्भवती महिला है। दरवाजा के सामने जानवर बांधने से मना करने पर गर्भवती महिला को पड़ोस के ही राजेंद्र पांडे पुत्र बच्चा पांडे तथा अनुज पांडे पुत्र राजेंद्र पांडे ने मिलकर लात भूतों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग तथा गर्भवती महिला के पति मोo मुस्तफा दौड़कर अपनी पत्नी को बचाने के लिए पहुंच गए। मोहम्मद मुस्तफा व गांव के लोगों के पहुंचते ही दोनों दबंग बाप बेटे मौके से भाग निकले। ग्रामीणों के सहयोग से आनन फानन गर्भवती महिला को वंदना हॉस्पिटल सिराथू ले जाया गया। चिकित्सक ने महिला की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल मंझनपुर रेफर कर दिया।

पीड़िता के पति मो.मुस्तफा ने बताया कि चिकित्सक के मुताबिक महिला को काफी रक्तस्राव हो रहा है। सभी उपयुक्त जांच कराई गई है।अगर बच्चा सही सलामत है तो ठीक नहीं तो बच्चे से भी हाथ धोना पड़ेगा।

सैनी थाना उप निरीक्षक जनार्दन सिंह ने कहा कि मारपीट के मामले की गंभीरता से घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की जा रही है। दबंगों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी। गर्भवती महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

url and counting visits