संदिग्ध अवस्था में किसान की मृत्यु पर चार लोगों पर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज

कछौना, हरदोई। शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में एक किसान की मृत्यु पर मृतक की पत्नी की तहरीर पर चार आरोपी परिवारजनों पर गैर इरादतन हत्या, मारपीट का मामला दर्ज किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली कछौना क्षेत्र के भवानीपुर में शुक्रवार के अपराह्न सुंदर पुत्र रामलाल का शव उसी के खेत की झोपड़ी में पड़ा मिला था। मृतक 45 वर्षीय सुंदर पुत्र रामलाल का अपने भाइयों से भूमि विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था। वह निजी पेट्रोल पंप पर कार्यरत था। बृहस्पतिवार को हुए भूमि विवाद की सूचना कोतवाली कछौना में दी थी। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा।

शुक्रवार की अपराह्न मृतक की भाभी खेतों में बकरी चराने गई थी, उसी दौरान खेत की झोपड़ी में सुन्दर का शव पड़ा देखा, वह हतप्रभ रह गई। पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी, परिजनों ने पूरे मामले की सूचना कोतवाली कछौना को दी। घटना की गंभीरता को समझते हुए प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह व वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी विकास जयसवाल मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जांच की। मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा को सुरक्षित रखकर जांच हेतु प्रयोगशाला भेजा गया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी कोमचन्द्र पुत्र रामलाल, सालिक राम पुत्र रामखेलावन,कंठू पुत्र रामलाल, रामविलास पुत्र रामलाल के खिलाफ धारा 304, 323, 504, 506 आईपीसी में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

रिपोर्ट – पी०डी० गुप्ता