पेप्सिको फैक्ट्री के एचआर समेत पांच पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज

हरदोई- वरुण वेवरेज पेप्सीको फैक्ट्री के एचआर व ठेकेदार सहित पांच लोगों पर धोखाधड़ी की एफआईआर सण्डीला कोतवाली में दर्ज कराई गई है। एफआईआर दर्ज होने से हडकंप मचा है।

    यह एफआईआर सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के मुरारनागर निवासी अनिल राठौर पुत्र रामस्वरूप ने दर्ज कराई है।दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उसके साथ मे गुड्डू रामगोपाल मनोज सुहैल रितेश इब्राहिम आदि ने यहां फैक्ट्री के ठेकेदार रियाक्स इंटरप्राइजेज के इमरान को फैक्ट्री की बाउण्ड्रीवाल बनाने के लिये आधा दर्जन व्यवसाइयों ने ठेकेदार को 15 लाख 42 हजार रुपये का सामान दिया था।जिसका बकाया भुगतान ठेकेदार नही कर रहा था।

    आरोप लगाया कि एक बार ठेकेदार को व्यवसाइयों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था जिसके बाद पेप्सिको कंपनी के अधिकारियों ने बकाया भुगतान का आश्वासन देकर ठेकेदार की जमानत कराई थी।आरोप है कि समझौता हो जाने के बाद भी पेप्सिको कंपनी के जिम्मेदार उन लोगों का बकाया भुगतान नही कर रहे है।

    आरोप है कि जब वह लोग बकाये का भुगतान मांगने गए तो वहां फैक्ट्री के अधिकारियों ने व्यवसाइयों को भुगतान के फर्जी हस्ताक्षर वाले कागज दिखाकर बेईज्जत किया और कर्मचारी बुलाकर गाली गलौज कर भगा दिया।इस मामले में पेप्सिको कंपनी के एचआर शिवेंद्र शुक्ल,यश जोशी,मनोज द्विवेदी, बग्गा जी व इमरान के विरुद्ध सण्डीला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।