चुनावी रंजिश में हुई फायरिंग, पिस्टल सहित दो गिरफ्तार

  • पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद बवाल सूचना पर पाली, शाहाबाद, पचदेवरा की फोर्स भी मौके पर पहुँची ।

हरदोई- पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी । वहीं एक पक्ष के हमलावर ने पिस्टल निकालकर दहशत फैलाने के लिए चार राउंड फायर भी किये। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना की पुलिस मौके पर पहुँची पुलिस को देख हमलावर एक बाइक को मौके पर ही छोड़कर दूसरी पर चारों सवार होकर पाली की तरफ भागने लगे पाली पुलिस ने मुड़रामउ के पास दो को पिस्टल के साथ पकड़ लिया दो भागने में सफल रहे।

         बताते हैं कि पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लखनौर के मजरा शहशोगा निवासी महिपाल और मोहन के परिवार की चुनावी रंजिश है मोहन प्रधान लखनौर का भतीजा है।जिसे लेकर दोनों के बीच आये दिन कुछ न कुछ बिबाद होता रहता है। महिपाल तरफ से दी गयी तहरीर में बताया कि वह अपने घर सहशोगा से भरखनी ब्लाक पर किसी काम से जा रहा था तभी पीछे से मोहन, भूपेंद्र, पुलकित व एक अज्ञात दो बाइकों पर सवार होकर आए और उसे दरियाबाद गांव के पास रोड पर रोककर गाली गलौज कर मारने पीटने लगे । जिसे देखकर गांव बाले बचाने दौड़ पड़े तभी गांव वालों को देखकर उसके ऊपर चार राउंड फायर भी किये।जिससे वह बाल बाल वच गया। कोतवाल जितेंद्र मोहन सरोज  ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।लखनौर निवासी मोहन और भूपेंद्र को पाली पुलिस द्वरा मुड़रामउ के पास से पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

url and counting visits