हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उग्र परिजनों ने किया अतरौली चौराहे पर शव रखकर पुनः रोड जाम

                 अतरौली थाना क्षेत्र में हुए पीटकर हत्याकांड में गिरफ्तार न किये जाने के मांले को लेकर चौबीस घंटे में दूसरी पर परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस टीम के साथ इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने 12घंटे के अन्दर सम्भावित कई ठिकानों पर छापामारी करके हत्यारोपी मुख्य अभियुक्त नीरज मिश्र और सुधीर दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य की तलाश तेजी से कर रही है। फिर भी 12 घंटे के अन्दर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उग्र हुए मृतक के परिजनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अतरौली चौराहे पर शव रखकर 18 घंटे मे दूसरी बार रोड जाम कर दिया। अतरौली के साथ सण्डीला, कासिमपुर, कछौना, बेनीगंज सहित कई थानों की पुलिस फोर्स और अधिकारी कमान संभालने के लिए चौराहे पर डट गये।
                 क्षेत्राधिकारी सण्डीला अरुण कुमार सिंह समझाने का काफी प्रयास किया किन्तु प्रदर्शनकारी एक न माने। एसडीएम सण्डीला आशीष कुमार सिंह का प्रयास भी सफल नही हो पाया। परिजन अपनी मांगों पर डटे रहे। बताते चलें कि अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम डांडा निवासी राजेश कश्यप (40) वर्ष को पुरानी रंजिश मे शुक्रवार की शाम मिश्राखेडा बाजार जाते समय रास्ते मे पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया था। जिसकी शनिवार को लखनऊ के ट्रामासेन्टर में मौत हो गयी थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर नीरज मिश्र, राजा मिश्र, सुधीर दीक्षित और अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। परिजन हत्यारोपियों की 12 घंटे मे गिरफ्तारी की मांग और 18 जून को बहिन की शादी के लिए आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग करते हुए शनिवार की शाम मिश्राखेड़ा मे शव रखकर माल कोथांवा रोड जाम कर दिया था। तीन घंटे रोड जाम के बाद क्षेत्राधिकारी सण्डीला अरुण कुमार सिंह के शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वाशन पर रात्रि 8 बजे जाम खुला था।
               रविवार की सुबह 12 घंटे मे गिरफ्तारी न होने की बात को लेकर परिजनों ने अतरौली चौराहे पर शव रख कर पुनः रोड जाम कर दिया। देखते ही देखते प्रदर्शनकारियों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। उग्र लोगों ने नारेबखजी हंगामा करते हुए एक प्राईवेट टैक्सी वाहन तोड़ फोड़ डाला उसमे बैठी सवारियों को चोटें भी आयीं। पुलिस ने समझाबुझा कर बिगड़ते माहौल को शान्त कराया। एम्बुलेन्स आते ही प्रदर्शनकारियों ने रोक लिया लेकिन पुलिस ने समझा कर उसे निकलवाया। मौके पर पहुंचे एडीशनल एसपी ज्ञानंजय सिंह ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेने की जानकारी देते हुए कड़ी कार्रवाई करने और बहन की शादी मे आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिलाने पर तीन घंटा जाम लगाने के बाद  खुला। परिजनों ने शव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।