गोंडा में दो युवकों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, चार आरोपित गिरफ्तार

रिपोर्ट – अवनीश मिश्रा

गोण्डा (उप्र) 22 फरवरी : थाना कोतवाली नगर अंतर्गत गायत्रीपुरम् चौराहे के पास गुरुवार रात दो युवकों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने शुक्रवार को बताया कि शहर के दयानंद नगर मोहल्ला निवासी शिवम (20) और शिवेष (22) गुरुवार की देर रात किसी शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे।

सिंह ने बताया कि सिविल लाइंस पुलिस चौकी क्षेत्र के गायत्री पुरम चौराहे के पास पहले से मौजूद कुछ युवकों से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। परिणाम स्वरूप उन युवकों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।


उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्ले के लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए और अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया। वे अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। देवीपाटन परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ राकेश सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण करके अभियुक्तों की शीघ्र गिरफतारी का निर्देश दिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने रात में कई ठिकानों पर छापामार कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।