प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र पर निःशुल्क यूनीफार्म व पाठ्य सामग्री का हुआ वितरण

गौसगंज हरदोई : प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र गौसगंज में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं को भाजपा सांसद डा.अंजू बाला ने पाठ्य सामग्री और यूनिफार्म का वितरण किया।

सोमवार को सुभाष चंद्र बोस महाविद्यालय कहली तेरवा गौसगंज में संचालित प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मिश्रिख सांसद अंजू बाला ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने युवाओं को स्वावलंबी और आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेक प्रयास किए हैं। प्रधानमंत्री कौशल विकास केन्द्र भी इसकी एक कड़ी है। वहीं कार्यक्रम के अध्यक्ष व भाजपा अवध क्षेत्र के उपाध्यक्ष इंजी अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि बच्चे मेहनत करके प्रशिक्षण लें तथा रोजगार प्राप्त करके अपना व अपने परिवार का नाम रोशन करें। केंद्र के प्रबंधक सुधांशु दीक्षित ने बताया कि केंद्र में फिलहाल 120 छात्र-छात्राएं प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। कार्यक्रम संचालन नीरज त्रिवेदी जी ने किया । कार्यक्रम में डीपीएम शशिकांत सिंह हेल्पेज फाउन्डेशन के मनीष यादव, अंजली शर्मा, आदर्श, शुभम सिंह व अखिलेश पटेल आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अन्त में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी । आतंकवाद की सामूहिक भर्त्सना करने के साथ सभी ने दो मिनट का मौन रख बलिदानियों की आत्मा की शान्ति हेतु प्रार्थना की ।