श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान-दिवस पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर विधायक ने की महासंपर्क-अभियान की शुरुआत

हरदोई। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा बालामऊ के अंतर्गत कछौना मंडल में पार्टी कार्यालय पर डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। आयोजित संगोष्ठी में श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर बालामऊ विधायक रामपाल वर्मा ने उनके जीवन परिचय पर प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा कि डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जीवन राष्ट्रीय एकता व अखंडता के लिए समर्पित रहा है। कछौना मंडल के अध्यक्ष नवीन पटेल ने कहा कि डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी का संपूर्ण जीवन युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है, डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने राष्ट्र सेवा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। वहीं संगोष्ठी के समापन के बाद विधायक रामपाल वर्मा ने केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर शीर्ष नेतृत्व द्वारा चलाए जा रहे महासंपर्क-अभियान के अंतर्गत घर-घर संपर्क अभियान(23 जून से 30 जून तक) की शुरुआत करते हुए कछौना नगर के बूथ सदर बाजार में लोगों से संपर्क कर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया।

कार्यक्रम के इस अवसर पर भाजपा के जिला मंत्री अजय शुक्ला, जिला कार्यसमिति सदस्य ब्रम्ह कुमार सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सुशील गुप्ता, भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरिजीत वर्मा, भाजयुमो के जिला मंत्री मयंक सिंह, कछौना मण्डल महामंत्री शिवम मिश्रा, अनूप सिंह, पूर्व मण्डल महामंत्री अनूप दीक्षित, पूर्व सभासद धर्मेंद्र सिंह आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट ➖ एस.बी.सिंह सेंगऱ