बदायूँ पहुंचे जिले के नए जिलाधिकारी कुमार प्रशांत, लिया चार्ज

अंकित सक्सेना बदायूँ-

बदायूँ पहुंचे कलक्ट्रेट में बदायूँ जिले के नए जिलाधिकारी कुमार प्रशांत सर्वप्रथम बदायूँ के कोषागार में चार्ज लिया एवं उसके उपरांत बदायूँ के पत्रकारों साथ प्रेस वार्ता की । जिसमें उन्होंने बदायूँ जनपद में कार्यों की प्राथमिकता बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की चल रही योजनाओं का सही तरीके से क्रियान्वयन किया जाएगा । 
बदायूँ क्राइम फ्री हो और जनता की शिकायतों का निस्तारण समय पर हो, इस पर भी हमें ध्यान देना होगा । इसके अलावा कई अन्य अहम मुद्दों पर वार्तालाप किया गया । इसके साथ ही पत्रकारो की समस्याओं के समाधान व उनकी सामान्य एवं  व्यक्तिगत समस्याऐं सुनने के लिए एक दिन पत्रकार दिवस के रूप में घोषित किया । महीने के हर बुधवार को अपराह्न 12 बजे से 2 बजे के बीच अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते है ।
जिलाधिकारी महोदय मूलतः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हैं । वह आईआईटी कानपुर के एलुमिनाइ हैं । सिविल सेवा में आने के बाद कई महत्वपूर्ण पदों पर श्री प्रशांत ने योगदान दिया । इससे पहले वे आई टी सेल लखनऊ में विशेष सचिव के पद पर तैनात थे । वह जिला चंदौली व फतेहपुर में जिलाधिकारी के पद पर रह चुके हैं । नोयडा व गोरखपुर में सीडीओ के पद पर भी वह रह चुके है ।