15 जनवरी से पहले नही बने गोशालाएं तो सरकारी भवनों में किसान भरेंगे अन्ना जानवर – किसान यूनियन

हरदोई- सण्डीला में किसान यूनियन के नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया और सीओ को अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर एक ज्ञापन दिया।   

सण्डीला में गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने संडीला कोतवाली का घेराव किया।यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में सीओ को 12 सूत्रीय एक ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में गन्ना किसानों का बकाया भुगतान कराने ओवर लोड वाहनों पर कार्यवाही हरियावां थाना प्रभारी द्वारा किसानों के लिए की गयी अभद्र टिप्पणी पर कार्यवाही सहित अन्य मांगे उठाई गयी है।   

     भाकियू लोकतान्त्रिक संगठन ने तहसील गेट संडीला पर किसानों को एकत्रित कर कोतवाली संडीला में प्रदर्शन कर क्षेत्राधिकारी संडीला व कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह चौहान ने कहा कि 15 जनवरी तक अगर गौशालाओ का निर्माण न शुरू हुआ तो किसान सरकारी भवनों में बहेतू पशुओं को ले जाकर बन्द किया जाएगा।वहीं कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने कहाकि धान खरीद में प्रत्येक जिले की जांच कराई जाए हर जगह सिर्फ कागजी आंकड़े दौड़ाए गए है।कहाकि गन्ना किसानों के गन्ने का मूल्य बढ़ाया जाए।इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह सोनेलाल त्रिपाठी बलराम सिंह बिकास तिवारी आदि तमाम पदाधिकारी व किसान व महिलाएं मौजूद रहीं।