सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

भारत माता की जय आप नहीं करोगे तो क्या बब्बू खान करेगा

कब्रिस्तान की चहारदीवारी और मुस्लिम लड़कियों को वजीफा देने में ही यूपी का खजाना खाली

अंतर्ध्वनि एन इनर वॉइस-


गोरक्ष पीठाधीश्वर गोरखपुर से भाजपा के फ़ायरब्रांड सांसद योगी आदित्यनाथ ने बड़ी फ़ील्ड में भाजपा प्रत्याशी विधायक रजनी तिवारी के मंच से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण को लेकर तीखे तीर छोड़े। कहा, अखिलेश ने कब्रिस्तान की चहारदीवारी और मुस्लिम लड़कियों को वजीफा देने में ही यूपी का खजाना खाली कर डाला। जिस पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलितों का सर्वाधिक पलायन हुआ, बसपा वहां मुस्लिमों को सबसे ज़्यादा टिकट देकर इतरा रही है। मायावती ने माफिया मुख़्तार अंसारी के पूरे कुनबे को टिकट दिया और यूपी में कानून व्यवस्था सुधारने की बात करती हैं।

योगी ने कहा कि जिस शाहाबाद की धरती ने गंगाभक्त सिंह जैसे प्रतिनिधियों को चुना उस पावन भूमि को प्रणाम करता हूं। कहा, 19 फ़रवरी को उस प्रतिनिधि का चुनाव करना है, जो केंद्र के भेजे हुए पैसे को सैफई जाने और पत्थरों के बुत में खर्च होने से रोके। रजनी तिवारी योग्य जनप्रतिनिधि हैं और इसी कारण भाजपा ने उनको शाहाबाद में प्रत्याशी बनाकर भेजा है। क्षेत्र के विकास के और गुंडाराज के समापन के लिए रजनी तिवारी को विधायक बनाना है। सपा और बसपा नूराकुश्ती करते जनता को दिखाई दे रहे हैं। भाजपा इकलौती पार्टी है, जो विकास और सुरक्षा की बात करती है। उत्तर प्रदेश के लोगों को विकास और सुरक्षा के एजेंडे के लिए भाजपा से जुड़ना है। कहा, कल हरदोई में प्रधानमंत्री मोदी की परिवर्तन संकल्प रैली में उमड़े जनसैलाब को देखते हुए स्पष्ट है कि हरदोई की आठों सीट भाजपा के खाते में जाने वाली हैं। शाहाबाद की जनता से अपील करता हूं कि यह सीट भाजपा के खाते में जाना ही चाहिए। बोले, पहले और दूसरे चरण के रुझान से साफ़ है कि सपा, बसपा व अन्य दल मिल भी जाए फिर भी भाजपा इन सबकी दुगुनी से भी ज्यादा सीटों पर विजय पताका फहराएगी।

योगी बोले, उत्तर प्रदेश 14 वर्ष से जंगलराज और अराजकता की आग में धधक रहा है। किसान बदहाल हैं व्यापारी असुरक्षित है, नौजवान बेरोजगार है और महिलाएं असुरक्षित हैं। प्रदेश का विकास ठप पड़ा है। कहा कि अखिलेश यादव का काम बोलता तो कांग्रेस से गठबंधन की नौबत नहीं आती। हार का ठीकरा राहुल गांधी के सिर फोड़ना चाहते हैं, तभी गठबंधन किया। कांग्रेस मुक्त भारत का सपना मोदी 2014 में साकार कर चुके हैं और अब कांग्रेस का नामलेवा नहीं बचा कोई। अखिलेश ने यूपी में काम किया होता तो 403 सीटों पर चुनाव लड़ते। मायावती से सवाल किया की पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक पलायन दलितों का हुआ है, फिर भी घोषित अपराधियों को टिकट दिए। भाषण की शुरुआत से पहले योगी ने भारत माता की जय का उद्घोष कराया। सामने से आवाज़ दबी हुई आई तो बोले कि भारत माता की जय आप नहीं करोगे तो क्या बब्बू खान (बसपा प्रत्याशी) करेगा।

प्रत्याशी रजनी तिवारी ने कहा कि पूर्व के प्रतिनिधियों ने अत्याचार और उत्पीड़न किया। लेकिन अब आतताइयों खिलाफ मिलकर लड़ेंगे और आपका खोया सम्मान वापस लाएंगे। कहा, जनता जिस प्रकार भाजपा का समर्थन कर रही है, विरोधियों को अंदाज़ा हो गया है कि जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है। सबके साथ और समर्थन के बलबूते हम शाहाबाद की तकदीर बदल देंगे। कहा कि समय कम मिला इसलिए हर एक गांव नहीं पहुंच पाईं, लेकिन जिस प्रकार लोगों ने उत्साह बढ़ाया और स्नेह दिया, प्रतीत होता है कि शाहाबाद ने हमें अपनी बेटी मान लिया है। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री ने की। संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय परिषद सदस्य राम बहादुर सिंह ने किया।

सभा को भाजपा अवध क्षेत्र महामन्त्री व जिला प्रभारी नीरज सिंह, पूर्व विधायक दुष्यंत सिंह की पत्नी विक्टोरिया सिंह, पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामनाथ त्रिपाठी, पूर्व जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र पाल सिंह सोनू, वरिष्ठ नेता राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा, वरिष्ठ नेता वेद राम राजपूत, पूर्व जिला उपाध्यक्ष गंगाराम राठौर, पूर्व जिला मन्त्री सौरभ मिश्र, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सन्दीप सिंह, अंकित मिश्रा, अभाविप तहसील संयोजक आकाश मिश्र ने सभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर निर्दल प्रत्याशी आशुतोष मिश्रा ने रजनी तिवारी को समर्थन दिया। मसफना प्रधान पवन सिंह ने बसपा छोड़ भाजपा की सदस्यता ली। योगी की सभा में मुस्लिमों की मौजूदगी ने हैरत में डाला।