ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

आईजी ने लगाया जनता दरबार सुनीं शिकायतें

          हरदोई- लखनऊ रेंज के आईजी सुजीत पांडेय पुलिस लाइन पहुंचे और यहां उन्होंने निरीक्षण के तहत पहले परेड की सलामी ली और फिर निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने जनता का खुला दरबार लगाया और उनकी समस्याएँ सुनी। दरबार में उन्होंने पुलिसकर्मियों को हिदायतें दी और जनता से मित्रवत व्यवहार की नसीहत भी दी।
            आईजी रेंज सुजीत पांडेय सोमवार को हरदोई पहुंचे।सबसे पहले उन्होंने पुलिस लाइन का रुख किया यहाँ उन्हें सलामी दी गयी इसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन सभागार का उद्घाटन भी किया और एसपी आफिस पहुंचकर एसपी आफिस के सभी कार्यालयों का बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
           आईजी ने इसके बाद जनता दरबार लगाया और जनता की समस्याओं को सुना।आईजी को यहां बहुत लोगों ने शिकायती पत्र दिये और बताया कि उन लोगों को लगातार पुलिस दौड़ा रही है उनकी जरूरी समस्याओं पर भी कार्यवाई नही कर रही है।ऐसे मामलों में आईजी ने कार्यवाई के आदेश दिए ही साथ ही कहाकि पुलिस जनता की सुने और उनसे मित्रवत व्यवहार करें ताकि जनता और पुलिस के बीच जो खाई है उसे समाप्त किया जा सके।
         आईजी ने जिले के जन प्रतिनिधियों के साथ भी बैठक की और जिले भर के राजपत्रित अधिकारी के साथ पुलिस लाइन सभागार में बैठक की।अधिकारियों की बैठक में भी उन्होंने विभिन्न दिशा निर्देश दिए।आईजी ने साफ सफाई व्यवस्था को लेकर भी अधिकारियों को निर्देशित किया।इस दौरान एसपी आलोक प्रियदर्शी, एएसपी ज्ञानजंय सिंह,त्रिगुण विषेन समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
url and counting visits