पति के मामू ने किया बलात्कार, पीड़िता ने डीजीपी से की शिकायत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर वॉल्वो बस पलटने से छः की मौत, 18 अन्य घायल

रिपोर्ट- अवनीश मिश्रा

उन्नाव : औरास थानाक्षेत्र के तहत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर गुरूवार को वोल्वो बस पलटने से छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 18 अन्य घायल हो गये ।

पुलिस ने बताया कि हादसा लखनऊ से 30 किलोमीटर पहले मिर्जापुर अजिगंवा गांव के पास सुबह हुआ । पाइप लदी एक डीसीएम ट्रक डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गयी । डीसीएम ट्रक के पलटने से ट्रक पर लदे पाइप सडक पर बिखर गये ।

पुलिस के अनुसार सडक पर बिखरे पाइप पर पीछे से आ रही वोल्वो बस अनियंत्रित हो गयी और पलट गयी । बस पर सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी । हादसे में लगभग 18 लोग घायल हो गये । घायलों में मामूली रूप से घायल छह लोगों को प्राथमिक इलाज देकर जाने दिया गया ।

गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है । दुर्घटनाग्रस्त बस से पीछे से आ रही कार की भी टक्कर हो गई और कार सवार भी चोटिल हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अम्बरीश भदौरिया ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तड़के तीन वाहन आपस में टकरा गए थे जिसमें बस में सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि डेढ दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं ।

url and counting visits