थाना अलापुर, बदायूँ के रमनगला में आपराधिक प्रवृत्ति के एक युवक का शव बरामद

कोखराज थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में एक महिला व एक पुरुष ने की आत्महत्या

कौशाम्बी ब्रेकिंग न्यूज़—-

● घरेलू कलह से ऊबकर युवती ने लगाई फांसी ।

● बीमारी से तंग होकर युवक ने लगायी फांसी ।

अजुहा, कौशाम्बी : कोखराज थाना क्षेत्र के मनमऊ गाँव निवासी सुनीता देवी पत्नी संतोष कुमार ने घरेलू कलह से तंग आकर आज सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी । इसी क्षेत्र में बीमारी से तंग होकर युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ।

पहला मामला :

पति- पत्नी में तकरार इतनी बढ़ी कि पत्नी ने मौत को गले लगा लिया । विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि पति- पत्नी मे अक्सर झगड़ा हुआ करता था । झगड़े से खिन्न होकर सुनीता ने आत्महत्या कर ली । परिजनों ने फन्दे से आनन- फानन उतार कर प्राइवेट साधन से जिला अस्पताल मंझनपुर ले गए । जहाँ डाक्टर ने सुनीता देवी को मृतक घोषित कर दिया । परिजनों ने आत्महत्या की सूचना कोखराज थाना में दिया । पुलिस ने सुनीता की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

दूसरा मामला –

कोखराज थाना क्षेत्र के हिसामपुर परसखी मजरा सुखऊपुर के किसान चन्द्रबली पुत्र जरुर पासी उम्र 37 ने बीमारी से तंग आकर शनिवार को भोर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया । सुबह पत्नी केसमती जगाने के लिए पहुंची तो देखा कि पति की मौत हो चुकी है । परिजनों को रोते बिलखते घटना की जानकारी दिया तो आत्महत्या की सूचना
स्थानीय पुलिस चौकी शहजादपुर टेढ़ीमोड को दिया । पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । ग्राम प्रधान हिसामपुर परसखी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की मानसिक स्थिति कई वर्षों से सही नहीं थी । मृतक को तीन बेटी तथा एक बेटा है ।

कौशाम्बी से मसुरिया दीन मौर्य की रिपोर्ट 9621680231

url and counting visits