सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

निष्पक्ष तथा भयमुक्त चुनाव के लिए डीजीपी, मुख्य सचिव सहित दो दर्जन अधिकरियों को हटाने की मांग

केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री मुख्तार अब्बास नकवी जी तथा राष्ट्रीय महामंत्री सांसद श्री भूपेन्द्र यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल आज अपरान्ह 12.20 बजे प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री टी0 वेकटेश से मिलकर राज्य में निष्पक्ष, स्वतंत्र व भयमुक्त चुनाव कराये जाने की मांग की है। श्री नकवी ने मुख्य चुनाव अधिकारी से प्रदेश के मुख्य सचिव तथा पुलिस महानिदेशक सहित दो दर्जन से अधिक अधिकारियों को, निष्पक्ष तथा भयमुक्त चुनाव के लिए हटाए जाने की मांग की है।

श्री नकवी तथ श्री भूपेन्द्र यादव से मुख्य चुनाव अधिकारी को पार्टी द्वारा होर्डिंग लगाने से लेकर मोटर साइकिल से प्रचार की अनुमति न दिये जाने के विषय में भी मुख्य निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराया तथा अविलम्ब मोटर साइकिल तथा होर्डिंगस आदि की अनुमति दिये जाने हेतु निर्देश दिये जाने की मांग की है। लगभग एक घण्टे तक मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ वार्ता में शामिल प्रतिनिधि मण्डल में श्री मुख्तार अब्बास नकवी तथा भूपेन्द्र यादव के अतिरिक्त पूर्व आईएएस श्री ओम पाठक, प्रो0 श्यामनन्दन सिंह, जेपीएस राठौर, विजय बहादुर पाठक, हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव एवं कुलदीप पति त्रिपाठी शामिल थे।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी से वार्ता के साथ एल्क्ट्रोनिक चैनलों के संवाददाताओं को संबोधित करते हुए श्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बेइमानी की बेनामी प्रापर्टी की तरह हो गई है और टूलेट का बोर्ड लगा रखा है। हर प्रदेश में जहां चुनाव होता है कांग्रेस किसी न किसी क्षेत्रीय दल को किरायेदार बनाती है और जनता कांग्रेस तथा किरायेदार क्षेत्रीय दल दोनों को बाहर कर देती है।

श्री नकवी ने बहुजन समाज पार्टी को बेइमानों तथा बाहुबलियों की पनाहगार बन गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रचंड बहुमत से 2017 में सरकार बनाएगी क्यों कि हमारी पार्टी गरीबो की आंखो में खुशहाली लाना चाहती है स्वस्थ, सशक्त और समृद्ध भारत बनाना चाहती है जब कि यह सभी दल भारतीय जनता पार्टी से लड़ रहे तथा बाहुबलियों तथा भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े है।