ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

शमसाद, दोबारा भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष घोषित

पत्रकारों ने फूल माला पहनाकर किया स्वागत ।

कौशाम्बी। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के निर्देश पर प्रांतीय कार्यकारी द्वारा दो दर्जन से ज्यादा जनपद के जिलाध्यक्षो की घोषणा शुक्रवार को कर दी गई। इस कड़ी में कौशांबी जनपद से शमशाद अली को दोबारा भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है।उक्त आशय की जानकारी भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रान्तीय मुख्यमहासचिव सचिव सच्चिदानन्द मिश्र ने दी है।।

शमशाद अली के दोबारा जिला अध्यक्ष की घोषणा के समाचार सुनकर जनपद के पत्रकारों में खुशी की लहर दौड़ गई। शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के मुख्यालय स्थित कार्यालय में साथियों ने उन्हें फूल मालाओं से लादकर उनका स्वागत और अभिनंदन किया।

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा उत्तर प्रदेश के 2 दर्जन से अधिक जिलों के जिलाध्यक्षों की घोषणा की गई ।जिसमें शमशाद अली को दोबारा कौशांबी जनपद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। शमशाद अली के जिला अध्यक्ष बनने की घोषणा के साथ ही जनपद के पत्रकारों में खुशी की लहर दौड़ गई। साथी पत्रकारों द्वारा ने उन्हें मिलकर बधाइयां देने का सिलसिला जारी कर दिया। शनिवार को मुख्यालय स्थित कार्यालय में शमशाद अली को उनके तमाम पत्रकार साथियों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत और अभिनंदन किया। इस मौके पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष शमशाद अली ने कहा कि वह पत्रकार साथियों का उत्पीड़न नहीं होने देंगे। उनके लिए उनके हितों की लड़ाई के लिए हमेशा तत्पर हैं। पत्रकारों के सम्मान की लड़ाई में हमेशा वह आगे दिखाई देंगे।

ज्ञात हो कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ मौजूदा समय देश के 16 से ज्यादा प्रदेशों में सक्रिय रूप से कार्य कर रहा है। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ पत्रकारों के हितों की लड़ाई में सबसे अग्रणी माना जाता है।

कौशांबी के पत्रकारों ने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के पितामह, राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर भगवान उपाध्याय, व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र का शमसाद को दुबारा जिला अध्यक्ष घोषित किए जाने पर हार्दिक आभार प्रकट किया । शनिवार को मुख्यालय स्थित कार्यालय में उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव उत्तर प्रदेश सच्चिदानन्द मिश्र की अगुवाई में महासंघ के सदस्यों द्वारा उनका भारी उत्साह के साथ स्वागत किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार बिमलेश शुक्ला ,अली मुक्तदा, सुनील पांडे, सत्येंद्र खरे, निरंजन चौधरी, हिमांचल मौर्य, दिवाकर त्रिपाठी, रविकरन, मौर्य वाकिफ अली ,राजकुमार मौर्य विजयकरन मौर्य सहित भारी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे।

मंझनपुर से विजय करन की रिपोर्ट

url and counting visits