आप सब पाठकों-दर्शकों को नवरात्र के पावन पर्व की शुभकामना

अजुहा में प्रस्तावित फ्लाई ओवर के निरीक्षण के लिए आए जिलाधिकारी

संबंधित अधिकारियों को व्यापारियों के हित में दिए आवश्यक दिशा निर्देश

कौशाम्बी : नगर पंचायत अजुहा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रस्तावित फ्लाई ओवर ब्रिज के निरीक्षण के लिए जिलाधिकारी ने दौरा किया। राष्ट्रीय राजमार्ग में सिक्स लेन सड़क चौड़ीकरण का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है।

सड़क चौड़ीकरण के कारण सैकड़ों की संख्या में दुकानदारों के साथ साथ लोगों के आशियाने भी टूटने की कगार पर हैं। नागरिकों ने स्थानीय सांसद व व सिराथू विधायक से मिलकर मांग किया था कि अजुहा में घनी बस्ती होने के कारण फ्लाईओवर ब्रिज बनवाया जाए। मुख्य मार्ग भोला चौराहा व दूसरा मार्ग मंडी समिति टांडा रोड क्रासिंग के साथ सर्विस लेन बनाने की मांग की थी। बताते चलें कि मुख्य मार्ग भोला चौराहा धूमाई ग्रामसभा होते हुए धाता जनपद फतेहपुर को जोड़ता है। वहीं दूसरा मार्ग टांडा रोड होते हुए जनपद फतेहपुर, प्रतापगढ़ को भी जोड़ता है। जिससे आने जाने वाले राहगीरों को समस्या से निजात मिल सकती है।

वहीं जिलाधिकारी महोदय के अजुहा में औचक निरीक्षण की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी सिराथू राजेश कुमार श्रीवास्तव के साथ राजस्व विभाग की टीम, सैनी थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी अज़ुहा विजय कुमार कुशवाहा, उप निरीक्षक अजुहा अजहर जमाल मय हमराही सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एलर्ट दिखे। नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी आज भोर से ही पूरे नगर को साफ सुथरा बनाए रखने के लिए अपनी कर्मचारियों की टीम के साथ डटे रहे। जिलाधिकारी के आने की सूचना पर अपनी समस्याओं को लेकर चौड़ीकरण से प्रभावित होने वाले स्थानीय नागरिक एवं व्यापारी गणों ने फ्लाई ओवर ब्रिज बनवाने की मांग रखी। कस्बे के नागरिकों की शिकायत पर जिला अधिकारी अमित कुमार सिंह कौशाम्बी, एन एच ए आई के अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनकर निजात दिलाने का आश्वासन दिया।

जिला ब्यूरो चीफ IV 24 न्यूज कौशाम्बी से मसुरिया दीन मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits