वाराणसी में फ्लाईओवर हादसे की जांच करने पहुंची टीम, 48 घंटे में देनी है रिपोर्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वाराणसी के फ्लाईओवर हादसे की जांच रिपोर्ट 48 घंटे में मांगने को लेकर प्रदेश के आला अधिकारी बेहद सक्रिय हो गए। तीन सदस्यीय टीम के अध्यक्ष कृषि उत्पादन आयुक्त राज प्रताप सिंह तथा दो अन्य सदस्य आज सुबह ही वाराणसी पहुंच गए।

जांच समिति ने अध्यक्ष राज प्रताप सिंह ने अन्य दो सदस्यों के साथ आज घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने राहत कार्य भी देखा। उन्होंने कहा कि मैं इस समय कुछ भी नहीं कह सकता। जब तक हम जांच पूरी नहीं करेंगे इस हादसे पर कुछ भी नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि हमारी टीम सभी से बात करने के साथ ही यहां के हर रिकार्ड को खंगालेगी। इससे पहले हक कुछ भी नहीं बोलेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कृषि उत्पादन आयुक्त की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति इस हादसे के कारणों की जांच करने के साथ 48 घंटे में मुख्यमंत्री कार्यालय में अपनी रिपोर्ट देगी। इस हादसे की जांच करने के लिए प्रमुख अभियंता तथा विभागाध्यक्ष सिंचाई विभाग भूपेंद्र शर्मा व प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश जल निगम राजेश मित्तल को निर्देश दिया गया है। यह जांच समिति 48 घंटे में इस हादसे पर अपनी रिपोर्ट देगी।

url and counting visits