किशोर की मौत पर बवाल, रेलवे ट्रैक  किया जाम

हरदोई के रेलवे स्टेशन पर मालगोदाम पर लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के ऊपर गिरी गिल्ली को उठाने गए एक किशोर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।किशोर का शव तीन घंटे तक मालगाड़ी के ऊपर पड़ा जलता रहा लेकिन रेल प्रशासन ने लाइन नहीं काटी जिससे गुस्साए मृतक के परिजनों ने हरदोई लखनऊ ट्रैक जाम कर दिया।पटरी उखाड़ने का प्रयास किया सफलता न मिलने पर ट्रैक पर लोहे के एंगल डाल दिये। हंगामें की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट एएसपी नें लोगों को शांत किया और सीढ़ी लगवाकर किशोर के शव को उतरवाया।
गुरुवार सुबह पप्पू गुप्ता का पुत्र अजित 14 अपने साथियों के साथ माल गोदाम के पास गिल्ली डंडा खेल रहा था इसी दौरान गिल्ली उछलकर मालगाड़ी के ऊपर जा गिरी और जैसे ही अजित उसे उठाने मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा तो ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।एक तेज आवाज हुई और वह मालगाड़ी पर ही गिर गया। उसके कपड़े बिजली के तेज करंट से जलने लगे इसको देखकर बाकी बच्चे चिल्लाने लगे तो आस पास के लोग सहित अजीत के परिजन मौके पर पहुंच गए । सभी ने स्टेशन मास्टर,जीआरपी और आरपीएफ  सहित पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद बिजली लाइन काटने के लिए लोगों ने स्टेशन प्रशासन से कहा पर लगभग 3 घंटे तक बिजली कट नहीं की गई।
गुस्साए मृतक के परिजनों ने हरदोई लखनऊ एवं दिल्ली ट्रक को अवरुद्ध कर दिया और एडीएम को बुलाने के लिए बुलाने की मांग करने लगे मौके पर पहुंचे शहर कोतवाली पुलिस के साथ देहात व अन्य थानों की पुलिस पीएसी के साथ सीओ सिटी एसडीएम एएसपी आदि ने मृतक के परिजनों को समझाया गया तब जाकर परिजनों ने शव उतारने दिया।हंगामे के दौरान करीब डेढ़ घण्टे ट्रैक जाम रहा जिसके चलते बघौली, सण्डीला,कछौना,कौढ़ा,बेहटागोकुल आदि स्टेशनों पर ट्रेनों को रोके रखा गया।