हरदोई में कासिमपुर पुलिस ने किया अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन अभियुक्त गिरफ्तार एक फरार

  • हरदोई पुलिस ने किया अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़,
  • तीन अभियुक्त गिरफ्तार एक फरार,
  • भारी मात्रा में बने व अधबने असलहों समेत जखीरा बरामद ।

  उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद लगातार पुलिस एक्शन मूड में नजर आ रही है । इसी के चलते हरदोई की कासिमपुर पुलिस ने एक बड़ी अवैध शास्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है । पुलिस ने शस्त्र बनाने वाले तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है शस्त्र फैक्ट्री से भारी मात्रा में बने व अधबने अवैध असलहों समेत असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए है । पुलिस की दबिश के चलते एक अभियुक्त भागने में भी सफल रहा है । वहीं तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस हिरासत में खड़े यह शातिर अवैध असलहे बनाने और बेचने के माहिर खिलाड़ी है । कासिमपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर काफी दिनों से अवैध असलहों का कारोबार कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और एक बड़ी शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जो इन्हीं शातिरों के द्वारा संचालित की जा रही थी । गिरफ्तार अभियुक्त दिनेश असलहा बनाने और उन्हें खपाने का मास्टरमाइंड है । वहीं राम कुमार व पप्पू यादव इन के साथ असलहों की दूसरे जनपदों में बिक्री करने में माहिर हैं । पुलिस ने असलहा फैक्ट्री से एक बंदूक, एक राइफल, दो अद्धी, चार तमंचा और जिंदा कारतूस समेत 14 खोखे बरामद किए हैं ।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी हैं । जिसमें दिनेश पुत्र रामखेलावन निवासी दुलारपुर थाना कासिमपुर पर कई मामले थाना कासिमपुर समेत उन्नाव में भी दर्ज हैं । वहीं इनका एक साथी भी भागने में कामयाब रहा है । जिसकी  पुलिस तलाश कर रही है पुलिस ने गिरफ्तार 3 आरोपियों को जेल भेज दिया है। 

url and counting visits