ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

जनपद में गो-तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही, दो दिन में 04 ईनामी गो-तस्कर गिरफ़्तार

गोवध के 11 मुकदमों में वांछित, हिस्ट्रीशीटर, टॉपटेन एवं 25 हजार का इनामी सक्रिय गो-तस्कर पुलिस मुठभेड़ में किया गया गिरफ्तार

कौशांबी जनपद में पुलिस अधीक्षक के कुशल निर्देशन में गोतस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में 16/06/20 को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि गोवध के कई मुकदमों में वांछित एवं 25 हजार का ईनामिया अभियुक्त राशिद पुत्र इब्राहिम निवासी सिहोरी थाना कोखराज मूरतगंज के पास मौजूद है ।

इस सूचना पर समय रात लगभग 08:30 बजे मूरतगंज के पास गनसरी रोड मेला बाग के पीछे थाना कोखराज पुलिस व SOG टीम द्वारा दबिश दी गई एवं अभियुक्त की घेराबंदी की गई । अभियुक्त खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगा । जिसमें अपने बचाव में जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा फायर किया गया । इस मुठभेड़ में 11 मुकदमों में वांछित, सक्रिय गो तस्कर व 25 हजार के ईनामी अपराधी राशिद को पैर में गोली लगी है । जिसे घायल अवस्था में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

अभियुक्त के कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर एवं कई राउंड कारतूस बरामद हुआ । इस अभियुक्त के विरुद्ध जनपद कौशांम्बी में गोवध के 11 अपराध पंजीकृत हैं ।

जिला ब्यूरो चीफ आई वी 24 न्यूज़ कौशांबी से मसुरिया दीन मौर्य की रिपोर्ट 9621680231

url and counting visits