साहित्यिक एवं सांस्कृतिक चेतना के जागरण के लिए हुआ हरदोई मेला का शुभारंभ

                जनपद में साहित्यिक एवं सांस्कृतिक चेतना के जागरण के लिए G10 व NCN ग्रुप के संयुक्त तत्वाधान में बहुप्रतीक्षित हरदोई मेला का शुभारंभ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलन  कर किया। इससे पूर्व जिलाधिकारी महोदय द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण व स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की स्मृति में बने स्तंभ पर पुष्प अर्पित किए।
                कार्यक्रम का शुभारंभ अपर्णा सिंह द्वारा सरस्वती वंदना से हुआ। स्वागत गीत मानशी द्विवेदी ने  प्रस्तुत किया। इस अवसर पर बोलते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि जनपद की प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करना सराहनीय कार्य है। एक अच्छा मंच बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है । रंगारंग कार्यक्रम मो0शफी के निर्देशन में राजीव आर डी एक्स ने टीम के साथ नृत्य प्रस्तुत कर वाहवाही लूटी।
                सिंगिंग कंपटीशन में प्राइमरी जूनियर व सीनियर वर्ग के बच्चों ने अपनी गायिकी के हुनर दिखाकर दर्शकों की तालियां बटोरी।निर्णायक की भूमिका लखनऊ से आये मो0 इलियास व शाहजहांपुर से आये नरेंद्र कुमार सिंह ने निभाई। संचालन शीलू व शुभी ने किया। इस अवसर पर श्याम जी गुप्ता,पंकज अवस्थी, अजीत शुक्ल, कुलदीप द्विवेदी ने जिलाधिकारी को पौधे प्रदान किये। कार्यक्रम में आयोजक रवि किशोर गुप्ता, अखिलेश गुप्ता, राहुल चौहान, अवनीश गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मयंक सक्सेना, मो0 नइम , पारुल दीक्षित, गौरव भदौरिया, भरत पांडेय, राकेश पांडेय, सौरभ सिंह, सुनील त्रिवेदी आदि रहे ।
url and counting visits