लिफ्ट देकर मेडिकल व्यवसायी की से जेब उड़ाए सवा लाख, लखनऊ रोड पर पेट्रोल पंप से पहले गाड़ी से उतार कर फरार हो गए गिरह काट

मेडिकल व्यवसाई को शहर में लखनऊ चुंगी के निकट एक लग्जरी कार सवार गिरह काटो  उसे लिफ्ट देकर पास से सवा लाख की नगदी जेब काटकर ले ली।उसके बाद उसे चकमा देकर गाड़ी से उतार कर मौके से फरार हो गए।घटना की सूचना मेडिकल व्यवसाई ने पुलिस को दे दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।
संडीला कोतवाली के मोहल्ला मानस नगर निवासी जनार्दन द्विवेदी अपने मोहल्ले के जगदीश प्रसाद के साथ हरदोई आए हुए थे। जनार्दन नाथ के मुताबिक उनकी पत्नी ने लखनऊ चुंगी पर स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक से कर्ज लिया था।उसी का सवा लाख रुपया जमा करने के लिए एरिया मैनेजर के पास आए थे। उनका कहना है एरिया मैनेजर से कुछ बात नहीं बनी।जिसके कारण रुपए जमा नही किए।वहां वापस अपने घर जाने के लिए लखनऊ चुंगी पर वाहन का इंतजार कर रहे थे।उनके मुताबिक इसी बीच एक लग्जरी गाड़ी सर्कुलर रोड से लखनऊ की ओर जाने के लिए मुड़ी, जिससे उन्होंने उसे देखा को संडीला तक चलने के लिए कहा, इस पर लग्जरी गाड़ी के ड्राइवर ने जनार्दन व उनके साथी को लिफ्ट दे दी। इसके बाद रास्ते में पेट्रोल पंप से पहले जनार्दन से आगे बैठने के लिए ड्राइवर ने कहा। इसी बीच महिला ने जनार्दन को धक्का देते हुए बाहर उतारा। जिसके बाद उनके साथी को भी उतार दिया। जैसे ही दोनों लग्जरी गाड़ी से बाहर हुए।उसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद जब जनार्दन ने अपनी जेब की तरफ देखा, तो जेब कटी हुई देखी।उसमें रखी नगदी भी गायब थी।इस से वह सन्न रह गए।इसके बाद उन्होंने लखनऊ चुंगी पहुंचकर चौकी इंचार्ज को पूरी बात बताई,और उन्हें तहरीर देकर पूरे मामले की जांच की मांग की ।
url and counting visits