पेट्रोल पंप से 1200 रुपये की लूट

अमरोहा –
जनपद अमरोहा के थाना क्षेत्र गजरौला में बीती रात्रि एक पेट्रोल पंप से 1200 रुपये लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पेट्रोल पंप स्वामी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पेट्रोल पंप स्वामी सर्वेश गोयल का कहना है की बीती रात्रि एक स्विफ्ट डिजायर कार पेट्रोल लेने के लिये हमारे आनंद फीलिंग स्टेशन पर आकर रुकी । कार में बैठे एक युवक ने 1200 रुपये का पेट्रोल डालने के लिये कहा। पेट्रोल लेने के बाद कार में बैठे एक बदमाश ने पंप पर मौजूद कर्मचारी संजय से पंप पर खड़ी कार की चाबी देने को कहा लेकिन संजय ने चाबी देने से इंकार कर दिया । तभी कार में बैठे बदमाशो ने संजय के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर दिया और उसके हाथ से 1200 रुपये छीन कर मौके से फरार हो गये। शोर-शराबा सुनकर संजय के अन्य साथी भी जाग गये और उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना से अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और अपने आलाधिकारियो को अवगत कराया।

लूट की सूचना से आलाधिकारियो में हड़कंप मच गया। अमरोहा एडीशनल एसपी ने भी रात्रि में ही मौके का मुआयना किया ओर पीड़ित सर्वेश गोयल से घटना के बारे में जानकारी हासिल की। बात यहां खत्म नहीं हो जाती कि लूट के बाद एडीशनल एसपी ने मौके का मुआना किया आखिर इस घटना पर सवाल ये उठता है की जिस पेट्रोल पंप को बदमाशो ने निशाना बनाया वह पंप धनोरा क्षेत्राधिकारी आफिस से महज 20 मीटर की दूरी पर है । जब बदमाश क्षेत्राधिकारी के आफिस से सटे पंप को निशाना बना सकते हैं तो अन्य स्थान को क्यों नहीं बना सकते। सीओ आफिस के नजदीक यह लूट पुलिस की लापरवाही की कहानी चीख-चीख कर कह रही है।

url and counting visits