ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से व्यापारी भयभीत, एसपी ने तीन समूह गठित कर घटना के ख़ुलासे के दिये निर्देश

दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से आभूषणों से भरा बैग लूटा, तीन अज्ञात बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम

गौसगंज (हरदोई): थाना कासिमपुर क्षेत्र के अंतर्गत गौसगंज क्षेत्र में शनिवार सुबह 8:30 बजे दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी को तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट लिया गया।

बताते चलें कि उमाशंकर पुत्र लालता प्रसाद निवासी तेरवा दहिगवां सर्राफा व्यापारी है, जो कि गौसगंज क्षेत्र में अपनी दुकान रखे हुए हैं। उमाशंकर शनिवार की सुबह 8:30 बजे अपने घर से पुत्री के साथ आभूषणों से भरा बैग लेकर दुकान के लिए जा रहे थे, तभी तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मौनी बाबा मंदिर के पास उमाशंकर की आंखों में मिर्च डालकर एवं तमंचा लगाकर आभूषणों से भरे बैग को लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही हरदोई कप्तान अनुराग वत्स, कासिमपुर थाना प्रभारी एवं गौसगंज चौकी प्रभारी जनार्दन सिंह व अन्य पुलिस बल ने मौके पर घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित से जानकारी ली। पीड़ित ने प्रार्थना पत्र चौकी पर देकर घटना की छानबीन करने की मांग की है।

कप्तान अनुराग वत्स के अनुसार व्यापारी की तहरीर पर धारा 394 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से व्यापारियों में भय व्याप्त है।

खबर- पी.डी. गुप्ता

url and counting visits