दिन दहाड़े किन्नर को बंधक बनाकर लूटा, विरोध करने पर किया चाकू से वार

सीएचसी पर लगा किन्नरों का जमावड़ा, सीओ ने समझाया

             हरदोई की शाहाबाद कोतवाली इलाके के सिकन्दरपुर कल्लू में घर मे लेटे किन्नर को असलहों के बल पर बंधक बना लिया गया और फिर लूटपाट की गई। विरोध करने पर लुटेरों ने किन्नर को चाकूओं से गोद दिया। घायल किन्नर को उसके साथी जिला अस्पताल लाये। घटना के बाद सीएचसी पर जब किन्नरों के जमावड़ा बढ़ा तो सीओ ने मोर्चा सम्हाला और किसी तरह समझाकर भेजा। सीओ का कहना है कि मामले की जांच हो रही है।
               मूलरूप से बिहार के गाजीपुर की रहने वाली मीना शाहाबाद के सिकंदर पुर कल्लू में रामबरन के घर विगत 5 सालों से किराये के मकान में रहती है। मीना का आरोप है कि उसकी तबियत खराब थी तो वह दोपहर को दवा खाकर अपने कमरे में लेटी थी इसी बीच दो युवक आये जिनमें एक के हाथ में असलहा था उसको बांध दिया।
              आरोप है कि इन लोगों ने उसको बंधक बनाकर लूटपाट शुरू की तो उसने विरोध जताया, इस पर उसे चाकू मार दिया और घर से 10 हजार की नगदी, 650 ग्राम चांदी व दो तोला सोने के जेवर लूट ले गए। उसने दोनों को पहचान लिया। मामले की जानकारी मिलते ही किन्नरों की भीड़ लग गयी। घायल किन्नर को सीएचसी ले जाया गया जहां किन्नरों की भीड़ के कारण सीओ को पहुंचना पड़ा और जैसे तैसे किन्नर को इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर किया गया। किन्नर को उसके साथी जिला अस्पताल ले आये। पुलिस मामले की जांच में लगी है।