पति के मामू ने किया बलात्कार, पीड़िता ने डीजीपी से की शिकायत

कोरोना का क़हर ज़ारी , जनता से पुलिस भी हारी

ब्रेकिंग लखनऊ

रिपोर्ट- अवनीश मिश्रा

कोरोना वायरस के कहर के चलते देश ही नहीं पूरे विश्व में कर्फ्यू जैसा माहौल बना हुआ है, एक ऐसा वायरस जो एक व्यक्ति से दूसरे, दूसरे से तीसरे व्यक्ति को प्रभावित करते हुए विश्व भर में हजारों जाने ले चुका है । फिर भी देश में कई ऐसे लोग हैं जो किसी भी आदेश को अनदेखा करते हुए शहर में अपनी गाड़ियों की रफ्तार रोकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

कोरोना वायरस के कहर के चलते देश में जनता कर्फ्यू जारी है । फिर भी लखनऊ और प्रदेश के कुछ अन्य जिलों में कुछ लापरवाह लोगों का आवागमन बदस्तूर जारी है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील के बाद भी लोग लापरवाह होकर समाज और परिवार की चिंता से बेखौफ सड़कों पर रोजाना कि तरह अपने कामों से निकल रहे हैं । पुलिस भी ऐसी जनता के आगे लाचार नजर आ रही है।

इसको लेकर पुलिस जब लोगों से मना करती है तो लोग जबरदस्ती निकलने का प्रयास कर रहे हैं और रोड पर मोटरसाइकिल, कार व पैदल निकलने की कोशिश में लगे हुए हैं। आपको बताते चले कि उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशों के अनुक्रम में लखनऊ पुलिस कमिश्नर श्री सुजीत पाण्डेय के निर्देशानुसार जनपद लखनऊ को पूर्णतः लॉक डाउन किया गया है। जिसके अनुपालन में डीसीपी नार्थ श्री सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी अपने अधीनस्थ अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील होकर आम जनमानस में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव व लॉक डाउन के द्वारा कैसे संक्रमण को रोका जा सकता है व इस दौरान पुलिस द्वारा किये जा रहे सहयोग के महत्व को बताकर जागरूकता प्रदान कर रहे हैं ।

url and counting visits