कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

नगर विकास राज्यमंत्री मंत्री महेश चंद्र गुप्ता व दर्जा राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने माधव किसान मेले का फीता काटकर किया उद्घाटन

सहसवान : कस्बा दहगवां में चल रहे माधव किसान मेला, नुमाइश व दंगल का रविवार को नगर विकास राज्यमंत्री मंत्री महेश चंद्र गुप्ता व दर्जा राज्यमंत्री वीएल वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया । इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं व मेला मालिक ने मुख्य अतिथियों को फूल-माला व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

इस मौके पर दर्जा राजमंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि मेला भाईचारे का संदेश देता है । मेले में लोग एक दूसरे के साथ आते हैं जिससे भाईचारा बढ़ता है । इस मौके पर नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि यह मेरा पैतृक गांव है । गांव के लोगों को मेले का आनंद लेने व जरूरत की चीजों के लिए दूर दूर जाना पड़ता था । मैंने सोचा कि अगर मेला दहगवां में लगवा दिया जाए तो लोगों की जरूरत का सामान मेले में मिलेगा और लोगों को दूरदराज जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी । इसी उद्देश्य से मैंने इस मेले का शुभारंभ किया, मेले से लोगों मे एक दूसरे से प्रेम बढ़ता है ।

मेले में खेल तमाशों के साथ दंगल का भी आयोजन किया गया । इस मौके पर मेला संयोजक इंजीनियर मंयक गुप्ता ने कहा कि सोमवार को राम बारात निकाली जाएगी जो मेरे आवास से प्रारंभ होते हुए कस्बे की मेन रोड से मेला ग्राउंड जाकर समाप्त होगी । उसके बाद 3 दिन के लिए दंगल का आयोजन किया जाएगा जो मंगलवार से गुरुवार तक चलेगा । दंगल में दूर-दूर से आने वाले पहलवानों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया जाएगा । इस मौके पर जिलाधिकारी कुमार प्रशांत , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी, भाजपा नेता विश्वजीत गुप्ता, नरेश चंद गुप्ता, सुभाष चन्द्र गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता उर्फ कल्लू दादा, अंकित गुप्ता, अमित गुप्ता, सहित मेले की सुरक्षा के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार चौहान पुलिस बल के साथ मौजूद रहे ।