Interview : स्नातक निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ की निर्दलीय प्रत्याक्षी कान्ति सिंह का विशेष साक्षात्कार

शादी समारोह में शामिल होने जा रही मिनी बस व बोलेरो की टक्कर

शादी समारोह में शामिल होने जा रही मिनी बस व बोलेरो की टक्कर, आधा दर्जन यात्री हुए गंभीर रूप से घायल ।

कौशांबी जनपद में मिनी बस और बोलोरो आपस मे टकरा गई। बोलोरो को बचाने के चक्कर मे मिनी बस अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे खाई में पलट गई। बस में सवार लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। जिन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग के कंट्रोल प्रभारी ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर सभी घायलों का इलाज़ चल रहा हैं। ये बस प्रयागराज से आगरा शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी।

प्रयागराज के रहने वाले नरेश कुमार अपने भतीजे की शादी समारोह में शामिल होने पूरे परिवार के साथ मिनी बस से आगरा जा रहे थे। बस में परिवार के 22 लोग सवार थे। बस जैसे ही नेशनल हाइवे गुलामीपुर के पास पहुची। कानपुर की तरफ से आ रही बोलेरो बस से भिड़ गयी। बोलेरो को बचाने के चक्कर मे बस अनियंत्रित हो कर हाइवे किनारे पलट गई। जिसमे चार लोगो को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग के कंट्रोल प्रभारी ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर सभी घायलों का इलाज़ चल रहा है।

नेशनल हाइवे पर सिक्स लेन बनाने का काम चल रहा हैं। इसी के चलते कई जगहों पर वनवे कर दिया गया हैं। लेकिन वनवे पर भी लोग तेज़ रफ़्तार से गाड़ी चलाते हैं। अचानक सामने से आ रही गाड़ी को देख कर ड्राइवर गाड़ी पर से नियंत्रण खो देता हैं। जिसके चलते हाइवे पर एक्सीडेंट की बाढ़ सी आ गयी हैं। वनवे कहा से शुरू हो रहा हैं इसके लिये कोई सांकेतिक बोर्ड तक नही लगा हैं। यही कारण हैं कि आये दिन रोड एक्सीडेंट में लोग मौत के मुंह मे समा रहे हैं। अगर ज़िम्मेदार इस ओर ध्यान दे तो हादसों को रोका जा सकता हैं।

जिला ब्यूरो चीफ एम डी मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits