आज बदायूं में सामूहिक विवाह कार्यक्रम

अंकित सक्सेना, बदायूँ-

26 जून को जनपद की सभी 5 तहसीलों के मुख्यालय पर मुख्यमंत्री की महत्त्वाकांक्षी योजना मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत सामूहिक विवाह के कार्यक्रम बड़े धूमधाम से आयोजित किए जा रहे हैं ।

इसमें सभी नागरिकों, सामाजिक संगठनों से स्वयंसेवियों, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बीएल वर्मा, जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने सहभागिता कर वर-वधू को अपना आशीर्वाद प्रदान किया ।

तहसील सदर में 63 जोड़े, तहसील बिसौली में 52 जोड़े, तहसील दातागंज में 67 जोड़े, तहसील सहसवान में 42 जोड़े, तहसील बिल्सी में 44 जोड़े मौजूद रहेंगे । इस तरह कुल 268 जोड़ों की शादी होनी निश्चित हुई है । काफी संख्या में लोगों ने इन जोड़ों को आशीर्वाद के साथ साथ भेंट देने का भी निश्चय किया है ।

प्रशासन की ओर से कहा गया कि वह उन सभी को धन्यवाद देते हैं और उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं । मेरे आमंत्रण को स्वीकार कर आप सब लोग इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता अवश्य करेंगे। इस मौके पर एडीएम प्रशासन राम निवास शर्मा एसडीएम सदर तहसीलदार आदि मौजूद रहे ।