सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

मेडोप्लस की सौगात, आम लोग भी कर सकेंगे घर बैठकर नजदीकी डॉक्टर की बुकिंग

बघौली : विज्ञान की तरक्की को तब ही कारगर माना जाता है जब उस सुविधा के उपयोग से समय व पैसे की बचत हो सके। इसी कहावत को स्वास्थ्य क्षेत्र में चमक बिखेर रही नवोदित कम्पनी मेडोप्लस चरितार्थ कर रही है। आम लोग की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए अपनी सेवाओं से आम लोग व स्वास्थ्य सेवाओं के बीच की दूरी को यह संस्थान कम कर रहा है।

पूर्ण विवरण के अनुसार लखनऊ, हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी व‌ रायबरेली जनपद में स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में कार्य कर रही मेडोप्लस के द्वारा चयनित मेडो मित्रों द्वारा विगत वर्ष में 37000 से अधिक लोग नजदीकी डाक्टर व जांच केन्द्र व अस्पताल से स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त कर चुके है। इन सेवाओं को अभी मेडो मित्र के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है। मेडोमित्र विहीन क्षेत्र के सम्मानित लोगों के अनुरोध पर मेडोप्लस के उच्चाधिकारियों ने कम्पनी की उत्पाद निदेशक श्रीमती कोशिका शर्मा को कम्पनी के एप्लीकेशन को आम जनमानस द्वारा उपयोग हेतु सरल-सुगम बना कर सभी के उपयोग के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए श्रीमती कोशिका शर्मा द्वारा बताया गया है कि अब आम लोग भी ऐप डाउनलोड कर अपना व अपने परिवार का निश्शुल्क पंजीकरण कर नजदीकी चिकित्सक जांच केंद्र एवं अस्पताल की सुविधा अपने घर बैठ कर ही बुक करने के साथ ही अपने द्वारा निर्धारित समय पर पैसे में छूट के साथ ही प्राप्त कर सकते हैं ।