संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

शाहजहांपुर में मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर की बैठक, भाजपा के प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता भी रहे मौजूद

विश्व मे बज रहा है पीएम मोदी का डंका, आशा भरी निगाहों से देख रही दुनिया

               शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान कल्याण रैली की सफलता को लेकर संगठन ने कमर कस ली है।हरदोई  पहुंचे जिले के प्रभारी के साथ प्रदेश मंत्री ने एक पत्रकार वार्ता की और बताया कि मोदी के द्वारा किये गए जनहित कारी कार्यों की वजह से आज पूरे विश्व मे पीएम का डंका बज रहा है और विश्व पीएम की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है।
           21 जुलाई की पीएम की किसान कल्याण रैली को लेकर प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने कहाकि आज पीएम विकास की गंगा को समाज के अंतिम व्यक्ति तक ले जाना चाहते है।जो काम मोदी ने लोक कल्याण संकल्प को लेकर सोंचा था वह काम किया जा रहा है।आज आम आदमी के लिए उनका जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए केंद और राज्य सरकार के माध्यम से प्रयास आगे बढ़े है और भारत की एक नई तस्वीर प्रस्तुत करने का काम भाजपा की सरकारें कर रही है।आज दुनिया मे बहस छिड़ रही है 60 साल का काम आज मोदी रोको अभियान चला रहे है। आज अगर बात पीएम अटल बिहारी बाजपेयी और मोदी की की जाए तो 10 वर्ष बनाम 60 वर्ष का मुकाबला कर रहे है लोग। कहा कि भाजपा ने आवास उज्ज्वला बिजली कनेक्शन तमाम जनहित की योजनाएं चलकर भाजपा ने नए कीर्तिमान स्थापित किया है। कहा कि हरदोई से रैली में 50 हजार का संकल्प है सभी जनप्रतिनिधियों संगठन के कार्यकर्ताओं को लगाया गया सब सफल हुए है।
                      हरदोई के जिला प्रभारी सुधीर सिद्ध ने कहाकि आज विश्व मे पीएम का डंका बजता है और विश्व आज आशा भरी निगाहें लगाए भारत को देख रहा है।कहाकि सबका साथ सबका विकास का सपना देखा था आज पूरा किया जा रहा है करके दिखाया हैओ। कहा कि किसानों के लिए सरकार कत संकल्पित है हमारा किसान अन्नदाता है जो सबका पेट भरता है,धूप में बरसात में ठंड में काम करता है, महिलाओं को चूल्हा फूंकने में दिक्कत है ऐसे में किसानों महिलाओं का दर्द समझा और ऐसी योजनाओं को लाया 5 करोड़ को गैस कनेक्षसन का लसख्य था 4 करोड़ वितरित किये कक्षय बढ़ा 7 करोड़ किया है हर घर मे गैस चलेगी,सबका साथ सबका विकास हर वर्ग हर समुदाय को दिए है।अन्न जो उगता है उसका कोई जाति नही किसके खेत से आया कोई विचार नही करते इस नाते किसानों को यूपो में सरकार आने में 36 करोड़ ऋण माफ किया,किसान बीमा किया फसल आपदा घसोहित करेंगे हर क्षेत्र को भुगतान करेंगे,समयबद्ध किया नोडल अफसर जाकर जांच करेंगे काम करेंगे जनधन योजना में 0 बैलेंस पर खाता खोला,12,50 करोड़ खाते खुले।मुद्रा लोन योजना के तहत 50 हजार का लोन दिया।वार्ता के दौरान सांसद अंशुल वर्मा,विधायक रामपाल वर्मा विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू,विधायक नितिन अग्रवाल,विधायक श्याम प्रकाश विधायक प्रभाष कुमार विधायक रजनी तिवारी व जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री भी मौजूद रहे।