ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

संगठन विस्तार के तहत एमसीईए की नगर कछौना कार्यकारिणी का हुआ गठन

एसबी सिंह सेंगर :

डॉक्टर बृजेश को संरक्षक एवं अवलोक श्रीवास्तव को अध्यक्ष किया गया मनोनीत

कछौना (हरदोई)। ऑल इंडिया महापदम नंद कम्युनिटी एजुकेटेड एसोसिएशन (रजि.) के तत्वाधान में संगठन विस्तार के उद्देश्य हेतु कस्बे में एक बैठक आहूत की गई। जिसकी अध्यक्षता एमसीईए के जिलाध्यक्ष उपेंद्र श्रीवास्तव ने की। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के उपरांत कछौना नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष द्वारा मनोनयन पत्र प्रदान किया गया।

एमसीईए के प्रदेश अध्यक्ष बीडी नंद द्वारा प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को संगठन विस्तार हेतु जारी किए गए निर्देशों के अनुपालन के क्रम में रविवार को एमसीईए के तत्वाधान में नगर कछौना के लखनऊ-हरदोई राजमार्ग स्थित प्रवासी कुटी पर आहूत हुई बैठक का शुभारंभ एमसीईए के जिलाध्यक्ष उपेंद्र श्रीवास्तव ने जननायक कर्पूरी ठाकुर के चित्र पर माल्यार्पण एवं श्रद्धा सुमन अर्पित कर किया। जिलाध्यक्ष ने बैठक में उपस्थित सदस्यों से आगामी 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती सहित विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की एवं सभी की सहमति से नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए पदाधिकारियों को संगठन के उद्देश्यों के तहत जननायक कर्पूरी ठाकुर की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ-साथ समाज हित में कार्य करने का संकल्प दिलाते हुए मनोनयन पत्र प्रदान किये। इससे पूर्व संगठन के सदस्यों द्वारा जिला अध्यक्ष को पुष्प गुच्छ आदि भेंट कर उनका स्वागत अभिनंदन किया गया।

एमसीईए की गठित नगर कार्यकारिणी में डॉक्टर बृजेश श्रीवास्तव को संरक्षक, अवलोक श्रीवास्तव को अध्यक्ष, सौरभ श्रीवास्तव को उपाध्यक्ष, सुधीर श्रीवास्तव को सचिव एवं मयंक श्रीवास्तव को संगठन सचिव मनोनीत किया गया है। इस अवसर पर एमसीईए के जिलाध्यक्ष उपेंद्र श्रीवास्तव, जिला मीडिया प्रभारी दीपक श्रीवास्तव, अमरेश श्रीवास्तव, शिवप्रसाद सविता, कुबेर श्रीवास्तव, संतोष सविता, पवन सविता, राजू श्रीवास्तव, लवकुश श्रीवास्तव, कमलेश श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में संगठन के सदस्य मौजूद रहे।

url and counting visits