मोटरसाइकिलों की हुई टक्कर, बाइक सवार युवक घायल

दीपक श्रीवास्तव-


कछौना (हरदोई) – बृहस्पतिवार को कोतवाली कछौना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गई । जिसमें एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया ।

बताते चलें रामनिवास (22) पुत्र मिट्ठूलाल निवासी ग्राम बलेन्दा, बिलग्राम बृहस्पतिवार को मोटरसाइकिल से कछौना की ग्राम सभा कीरतपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां आया हुआ था । इस बीच वह अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए कस्बे में लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर स्थित पुराने पेट्रोल पंप पर आया हुआ था । वह पेट्रोल पंप से लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर मुड़ रहा था कि तभी बघौली की ओर से आ रही तेज तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार युवक रामनिवास का दायां पैर टूट गया इसके अलावा उसके शरीर में कई चोटें आई हैं । जबकि दूसरा मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गया ।

घायल युवक ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाली मोटरसाइकिल का नंबर UP30AL8147 था । घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया । जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया । परंतु युवक के रिश्तेदार उसे निजी वाहन से प्राइवेट अस्पताल ले गये ।