सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

हरदोई आने वाले चौथे प्रधानमंत्री होंगे नरेन्द्र मोदी

बृजेश ‘कबीर’ (अंतर्ध्वनि एन इनर वॉइस )-
____________________________________________
विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अन्तिम दिन कल दोपहर 01 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरदोई के केन सोसायटीज नेहरू डिग्री कॉलेज में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा सम्बोधित करेंगे। पीएम की जनसभा को लेकर प्रशासन और पुलिस के आला अफसरों के साथ भाजपा के पदाधिकारी व्यवस्थाओं में खपे हैं। स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) के अफ़सर और कमाण्डो पहुंच चुके हैं। कमिश्नर लखनऊ मण्डल भुवनेश कुमार, पुलिस महानिरीक्षक (लखनऊ ज़ोन), डीआईजी (रेंज), डीएम विवेक वार्ष्णेय और एसपी चन्द्रप्रकाश ने सीएसएन मैदान के चप्पे चप्पे पर चहलकदमी कर व्यवस्था देखी।

भाजपा के अवध क्षेत्र के महामन्त्री नीरज सिंह, जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री और एससी/एसटी कमीशन के पूर्व सदस्य पीके वर्मा पार्टी पदाधिकारियों के साथ जनसभा स्थल पर मौजूद रहकर व्यवस्थाओं के अन्तिम रूप देते दिखे। इनके अलावा उपाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन, पूर्व उपाध्यक्ष अरविन्द शुक्ला, डॉ0 अरुण मौर्या, बजरंग दल सह जिला संयोजक सौरभ सिंह गौर, छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कुलभूषण सिंह, आईटी सेल के अखिल श्रीवास्तव और शुभम सिंह व्यवस्थाओं में सहयोग करते दिखे। सुरक्षा के लिहाज से लखनऊ रोड की ओर और गल्ला मण्डी की तरफ़ से कॉलेज की बाउण्ड्री को दो-दो जगह से तोड़कर 04 प्रवेश द्वार बनाए गए हैं।

बता दें, नरेन्द्र मोदी हरदोई आने वाले चौथे प्रधानमंत्री हैं। उनसे पहले इन्दिरा गांधी, 1988 में राजीव गांधी जिला मुख्यालय और 1996 में एचडी देवगौड़ा बेनीगंज में जनसभा सम्बोधित कर चुके हैं। राजीव गांधी ने अपने आगमन के दौरान रेलवे स्टेशन से बिलग्राम चुंगी होते हुए श्रवण देवी मन्दिर तक जाने वाली सड़क के नामकरण शिलापट (संजय गांधी मार्ग) का अनावरण और सण्डीला औद्योगिक अस्थान में डालडा फैक्ट्री का उद्घाटन किया था। ज़िला मुख्यालय पर 28 और ज़िले में 20 बरस बाद किसी प्रधानमंत्री का कल आगमन हो रहा है।

2014 में आईटीआई मैदान पर नरेन्द्र मोदी पीएम प्रत्याशी बतौर विजय संकल्प रैली सम्बोधित करने आए थे और सदर व मिश्रिख लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में गईं थीं। 2017 में वह प्रधानमंत्री के तौर पर 08 विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में परिवर्तन संकल्प रैली सम्बोधित करने आ रहे हैं। मोदी का जादू 2014 की तरह लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा ??? …जवाब के लिए 11 मार्च का इंतज़ार कीजिए।