डायल 100 पुलिस की कल की खबरें

झाँसी- पीआरवी 0400 को थाना गुरसराय अन्तर्गत कॉलर ने ग्राम बामौर के पास से सूचना दी कि स्‍कूल से लौटते समय मेरी लड़की के साथ कुछ लड़के जबरदस्‍ती साथ ले जाने के लिए खीचनें का प्रयास किए है । इस सूचना पर पीआरवी तत्‍काल मौके पर पहुंचकर कॉलर की निशानदेही पर आरोपियों को तलाश कर 03 आरोपियों को पकड़कर स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया गया ।

कासगंज- पीआरवी 1141 को थाना पटीयाली अन्तर्गत दिनांक 16.12.17 को समय 08:59 बजे इवेन्ट 1381 द्वारा मेदपुर गांव के पास से सूचना मिली कि 2-3 लोग प्रतिबन्धित पशु का मांस ले जा रहे है इस सूचना पर पीआरवी ने तत्‍काल कॉलर द्वारा बताये रास्‍ते पर जाकर पीछा किया । पीआरवी को अपने पीछे लगे देख आरोपी मोटरसाइकिल छोड़ झाडि़यों में कहीं भाग गए । मोटर साइकिल व मांस को बरामद कर स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया गया

बाराबंकी पीआरवी 1704 को थाना फतेहपुर अन्तर्गत ग्राम चितापुरवा में अवैध रूप से गांजा बेचे जाने की सूचना मिली । इस सूचना पर पीआरवी ने तत्‍काल मौके पर पहुंचकर कॉलर की निशानदे‍ही पर चांद बाबू को पकड़ा । जिसके पास से लगभग 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ । आरोपी चांद बाबू को मय बरामद गांजा के साथ पकड़कर स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया ।

लखनऊ- पीआरवी 2644 को थाना इटौंजा अन्तर्गत शाहपुर चौराहा के पास से कॉलर ने सूचना दी कि मेरी बहन को स्‍कूल जाते समय 02 लड़के छेड़खानी कर रहे है । पीआरवी ने तत्‍काल मौके पर पीडिता की निशानदेही पर भागने का प्रयास कर रहे मनचलों को पकड़ लिया । दोनों आरोपियों को अग्रिम कार्यवाही हेतु स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया ।

url and counting visits