विभिन्न जिलों से यूपी 100 की कल की खबरें

इटावा- PRV1611 को थाना सिविल लाइनअन्तर्गत ग्राम नगला उदई में 1आरोपी को भैंस के साथ दुष्‍कर्म करते हुए पकड़े जाने की सूचना मिली, PRVतत्‍काल मौके पर आरोपी को उग्र ग्रामीणों से छुड़ाकर अपने कब्‍जे में लिया , अग्रिम कार्यवाही हेतु स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया ।

लखनऊ- क्राइम ब्रांच बाराबंकी में तैनात इंसपेक्टर को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने पर मौके पर पहुंची PRV0484 ने घायल पुलिस अधिकारी को तत्काल ट्रामा सेंटर उपचार हेतु पहुंचाया व SP क्राइम ब्रांच बाराबंकी तथा पुलिस अधिकारी के घर पर घटना की सूचना दी ।

सीतापुर- PRV1796 को सूचना मिली कि ग्राम बासी में सजंय नाम का व्‍यक्ति अवैध राइफल लेकर घूम रहा है । इस सूचना पर PRV ने तत्‍काल मौके पर पहुंची,आरोपी मौके से भाग गया आरोपी की राइफल ,कब्‍जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही हेतु स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया गया ।

वाराणसी- पीआरवी 0615 को फुलवरिया रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन एक्‍सीडेन्‍ट में एक व्‍यक्ति के घायल होने की सूचना मिली । इस सूचना पर पीआरवी तत्‍काल मौके पर पहुंची व्‍यक्ति गम्‍भीर रूप से घायल था जिसे अस्‍पताल पहुंचाया गया, परिजन अस्‍पताल में मौजूद है ।

गाजीपुर- पीआरवी 3172 को थाना खानपुर अन्तर्गत दिनांक 20.12.17 को समय 08:15 बजे इवेन्ट 0858 द्वारा स्‍कूल बस के एक्‍सीडेन्‍ट की सूचना मिली । इस सूचना पर पीआरवी ने तत्‍काल मौके पर पहुंचकर ज्ञात हुआ कि स्‍कूल बस व प्राइवेट बस में एक्‍सीडेन्‍ट हुआ, घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया ।

कासगंज- पीआरवी 1140 को थाना पटियाली अन्तर्गत दिनांक 20.12.17 को समय 19:00 बजे इवेन्ट 7475 द्वारा धकपुरा के पास कार खाई में गिरने की सूचना मिली । इस सूचना पर पीआरवी तत्‍काल मौके पर पहुंचकर खाई में गिरी कार से लोगों को बाहर निकालकर अस्‍पताल भिजवाया गया ।