ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

पंचायतों के आरक्षण से सम्बन्धित आपत्तियाँ 7 दिनों में प्रस्तुत करें : जिलाधिकारी

प्राप्त आपत्तियों का परीक्षण व निस्तारण 10 से 12 मार्च तक किया जायेगा :- अविनाश कुमार

डिसट्रिक्ट मजिस्ट्रेट अविनाश कुमार ने अवगत कराया है कि उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायतों के सामान्य निर्वाचन 2021 हेतु जनपद की जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत एवं ग्राम पंचायत के प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र (वार्डों) के आरक्षण और आवंटन तथा प्रधान ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत प्रमुख के पदों के आवंटन की प्रस्तावित सूची जन साधारण की जानकारी हेतु प्रकाशित की गयी है। किये गये आरक्षण से सम्बन्धित शिकायतों को सात दिन में दर्ज कराया जाये ।

उन्होंने कहा है कि प्रस्तावित विवरण ग्राम पंचायत कार्यालय, क्षेत्र पंचायत कार्यालय, जिला पंचायत कार्यालय तथा जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय के सूचना पट पर लगातार तीन दिन तक प्रदर्शित की जायेगी और कोई व्यक्ति जिसे किसी प्रस्ताव के विरुद्ध कोई आपत्ति हो तो वह प्रस्तावों के प्रदर्शन की उक्त अवधि को सम्मलित करते हुए प्रकाशन तिथि से 07 दिवस के अन्दर आपत्ति विकास खण्ड कार्यालय, जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय या जिलाधिकारी कार्यालय में प्रस्तुत कर सकता है।

जिलाधिकारी ने कहा है कि प्राप्त आपत्तियों का परीक्षण व निस्तारण उनकी अध्यक्षता में गठित समिति द्वारा 10 से 12 मार्च 2021 तक किया जायेगा।

url and counting visits