दर्शन इंस्टीट्यूट राजकोट गुजरात में हुए आयोजन में पीबीआर इण्टर कॉलेज तेरवा गौसगंज के विज्ञान क्लब को कांस्य श्रेणी का पुरस्कार

आदित्य त्रिपाठी (प्रबन्ध निदेशक IV24)-

पी.बी.आर. साइंस क्लब (vp-up0151) को विज्ञान प्रसार, जो कि भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अन्तर्गत कार्य करने वाला एक स्वायत्त संगठन है, के द्वारा वर्ष 2017-2018 और 2018-2019 के लिए कांस्य श्रेणी में सम्मान से नवाजा गया । पी.बी.आर. साइंस क्लब के समन्वयक श्री प्रदीप नारायण मिश्र के कुशल मार्गदर्शन एवं क्लब के सदस्यों की मेहनत के कारण दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ़ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी राजकोट गुजरात में हुए आयोजन में क्लब को इस सम्मान से नवाजा गया ।

आपको बता दें कि प्रदीप नारायण मिश्र राज्य सरकार द्वारा विज्ञान शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित विज्ञान अध्यापक हैं । श्री मिश्र ने बात करने पर बताया कि इससे पहले भी विज्ञान की प्रतियोगिताओं में विद्यालय के बच्चों ने सराहनीय प्रयास किए हैं । हमारा प्रयास बच्चों में विज्ञान के प्रति रुचि पैदा करना और कुशल मार्गदर्शन करना हैंं । मैं अपनी ओर से अपना सौ फीसदी देने का प्रयास करता हूँ ।

विद्यालय की इस विशिष्ट सफलता पर प्रबन्धक अचिन सिंह पटेल, प्रधानाचार्या सुश्री इन्द्रा जी, उप प्रधानाचार्य डॉ. राम नरेश मिश्र, गणित प्रवक्ता राजीव मिश्र, विज्ञान शिक्षक आनन्द द्विवेदी, भौतिक विज्ञान प्रवक्ता मनीष पाठक, जीव विज्ञान प्रवक्ता अनिल यादव, अंग्रेजी शिक्षक राकेश द्विवेदी, हिन्दी प्रवक्ता डॉ॰ विवेक कुमार, अध्यापक रघुनन्दन शर्मा, शिक्षक शिवलाल राम आदि ने क्लब समन्वयक प्रदीप नारायण मिश्र और बच्चों को बधाई दी है ।

url and counting visits