सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

पाकिस्तानी वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन के लिए लिखी ओछी बात, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

विशाल दुबे-

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, जो अक्सर ही किसी न किसी बात पर अनाप-शनाप बोलती रहती हैं, उन्होंने एक बार फिर जाहिलों जैसी बात कही है । इस बार इन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के लिए ज़हर उगला है । मालूम हो कि अभिनंदन इस वक्त पाकिस्तान की कैद में हैं । उनकी कैद से वीना मलिक इतनी खुश हैं कि सोशल मीडिया पर गंद फैलाना शुरू कर दिया ।

खैर, पाकिस्तान और भारत के बीच जो इस वक्त तनाव का माहौल है, उसे लेकर वीना लगातार ट्वीट कर रही हैं । लेकिन अभिनंदन के लिए उन्होंने जो बात कही, उसे सुनकर खून खौल जाएगा । पाकिस्तानी बिच ने ट्वीट किया, ‘अभी-अभी आये हो, अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी’ । इसके साथ ही अभिनंदन की कैद वाली एक तस्वीर पोस्ट की । जिसमें अभिनंदन की आंखों पर पट्टी बंधी नजर आ रही है ।
वीना को उनके इस घटिया ट्वीट का जवाब भी मिला । जवाब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया । लिखा, ‘वीना जी, आपके ऊपर और आपकी घटिया मानसिकता पर शर्म आती है । आपकी खुशी अशिष्ट है । हमारा ऑफिसर एक हीरो है । साहसीऔर दयालु है । कैद में होने के बाद भी स्वाभीमानी है । कम से कम आपकी आर्मी के उस मेजर के अंदर कुछ शिष्टता तो है, जो विंग कमांडर अभिनंदन से सवाल कर रहा था और उन पाकिस्तानियों के अंदर भी है, जो शांति की बात कर रहे हैं